scriptमैहर ट्रांसपोर्ट कंपनी में बड़ी वारदात, मैनेजर को अधमरा कर फोड़ी आंख, फिर लूट ले गए 2 लाख रुपए | Rajasthan latest crime : Broken eye manager then theft 2 lakh rupees | Patrika News

मैहर ट्रांसपोर्ट कंपनी में बड़ी वारदात, मैनेजर को अधमरा कर फोड़ी आंख, फिर लूट ले गए 2 लाख रुपए

locationसतनाPublished: Nov 21, 2019 05:04:19 pm

Submitted by:

suresh mishra

– राजस्थान ट्रांसपोर्ट कंपनी में वारदात के बाद मैहर में फैली सनसनी- मैहर थाना क्षेत्र के हरनामपुर की घटना- प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश के चार बदमाशों ने मिलकर की घटना

Rajasthan latest crime : Broken eye manager then theft 2 lakh rupees

Rajasthan latest crime : Broken eye manager then theft 2 lakh rupees

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत मैहर में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर के साथ आंख फोड़कर 2 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। बताया गया कि सड़क के किनारे ट्रक खड़े करने को लेकर बदमाशों से कहा सुनी हो गई। नशे में धुत्त चार की संख्या में मौजूद बदमाशों ने पहले बारी-बारी से मारपीट की। फिर दो लाख रुपए लूटते हुए मैनेजर की आंख फोड़ दी।
हादसे के बाद मैहर के आसपास हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ट्रांसपोर्ट कंपनी के अन्य स्टाप को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंचे कर्मचारियों ने पीडि़त को आनन-फानन में मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने भी आंख फूट जानें की बात स्वीकार की है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मैहर थाना अंतर्गत हरनामपुर पर बने राजस्थान ट्रांसपोर्ट कंपनी में टीकमराम पिता भीमाराम 45 वर्ष निवासी जैसलमेर मुनीम का कार्य करता है। जहां गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे ट्रांसपोर्ट खोलते ही यूपी प्रतापगढ़ के चार बदमाश पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। पीडि़त ने मारपीट का कारण पूछा तो 2 लाख रुपए भी लूट लिए और चलते समय आंख भी फोड़ दी। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपी मौके से फरार हो गया। देखते ही देखते ट्रांसपोटर्रों में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। आंख फोडऩे की बात पर पूरे मैहर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी लोगों के सहयोग से पीडि़त को मैहर सिविल अस्पताल में दाखिल कराया है।
क्या बताया पीड़ित ने
गंभीर हालत में अस्पताल पर भर्ती टीकमराम ने मीडिया को बताया है कि बीती रात ये लोग ट्रांसपोर्ट के सामने ट्रक खड़ा कर दिए थे। मैंने विरोध किया कि ट्रांसपोर्ट का काम अवरूद्ध हो रहा है इसलिए यहां से हटाकर कहीं और खड़े कर ले। इसी बात पर चारों लोग भड़क गए और कहा कि कल सुबह देख लूंगा। सुबह जैसे ही ट्रांसपोर्ट का पैसे लेकर शटर खोलने लगा वैसे ही पहुंचकर पैसे छींन लिए और मारपीट करते हुए एक आंख फोड़ दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो