scriptहिंदुओं पर बयान से गुस्साए रामभद्राचार्य की कड़ी टिप्पणी, कहा- विक्षिप्त हैं राहुल गांधी… | Rambhadracharya Statement on Rahul Gandhi | Patrika News
सतना

हिंदुओं पर बयान से गुस्साए रामभद्राचार्य की कड़ी टिप्पणी, कहा- विक्षिप्त हैं राहुल गांधी…

Rambhadracharya Statement

सतनाJul 03, 2024 / 05:39 pm

deepak deewan

Rambhadracharya Statement on

Rambhadracharya Statement on

Rambhadracharya Statement on Rahul Gandhi – लोकसभा में हिंदुओं पर की गई टिप्पणी पर राहुल गांधी फिर विवादों में हैं। उनके बयान पर अब जगतगुरू रामभद्राचार्य ने गुस्सा जताया है। जगतगुरु रामभद्राचार्य ने उन्हें न केवल अज्ञानी कहा बल्कि विक्षिप्त तक कह डाला। चित्रकूट में संत, महात्माओं ने भी राहुल गांधी की टिप्पणी का कड़ा विरोध किया। आश्रम में राहुल गांधी के एक साथ 10 पुतले जलाए गए।
चित्रकूट में जगतगुरु रामभद्राचार्य महाराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें देश की संस्कृति की जरा भी जानकारी नहीं है। हिंदू कभी हिंसक नहीं होता। हिन्दू शब्द का ही अर्थ है— हिंसा को नष्ट करना। उन्हें एक अक्षर का भी ज्ञान नहीं है।
यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana एमपी में लाड़ली बहनों को 3000 रुपए देने पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान

जगतगुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि हम हिंसक नहीं हैं, बल्कि राहुल गांधी हिंसक हैं। लाल बहादुर शास्त्री की मौत में उन्हीं के परिवार का हाथ है। क्या बंगाल में हिंसा नहीं हो रही। जिन्होंने 1990 में निहत्थे राम भक्तों पर गोलियां चलाकर हिंसा फैलाई उन्हीं के बेटे के साथ सत्ता के लिए गठबंधन कर लिया।
चित्रकूट के तुलसी पीठाधीश्वर रामभद्राचार्य ने राहुल गांधी को विक्षिप्त बताते हुए कहा कि राहुल एक ओर जनेऊ पहनकर खुद को ब्राम्हण बताते हैं तो दूसरी ओर हिंदुओं को हिंसक कह रहे हैं। राहुल गांधी हिंदू नहीं हैं, वे पारसी फिरोज खान के पोते हैं।
यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana : एमपी में लाड़ली बहनों को कब मिलेंगे 3 हजार रुपए, सामने आया बड़ा अपडेट

चित्रकूट में राहुल गांधी की टिप्पणी का जोरदार विरोध किया जा रहा है। जगद्गुरु रामभद्राचार्य के उत्तराधिकारी आचार्य रामचंद्र दास ने भी इस बयान पर राहुल गांधी की निंदा की। यहां राहुल गांधी का पुतला दहन किया गया जिसमें एक साथ 10 पुतले फूंके।

Hindi News/ Satna / हिंदुओं पर बयान से गुस्साए रामभद्राचार्य की कड़ी टिप्पणी, कहा- विक्षिप्त हैं राहुल गांधी…

ट्रेंडिंग वीडियो