script

चॉकलेट खिलाने का प्रलोभन देकर आरोपी मासूम को ले गया बाथरूम, फिर शर्मसार होते-होते बच गई मानवता

locationसतनाPublished: May 10, 2019 02:16:34 pm

Submitted by:

suresh mishra

6 वर्षीय मासूम से बलात्कार का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार, सोहागी थाने में दर्ज हुआ मामला, शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे परिजन

rape Attempted kya hai

rape Attempted kya hai

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत एक सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि 6 वर्षीय मासूम के साथ युवक ने बाथरूम में ले जाकर बलात्कार का प्रयास किया। हालांकि मां के पहुंचने पर युवक अपने नापाक इरादों को अंजाम नहीं दे पाया। मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना सोहागी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक 6 वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। जिसे आरोपी टिल्लू द्विवेदी चॉकलेट खिलाने का प्रलोभन देकर बाथरूम में ले गया और उसके साथ बुरी नियत से अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची ने शोर मचाया, जिसे सुनकर उसकी मां दौड़ी चली आई। तब युवक मौके से फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर सोहागी पुलिस ने छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
लीपापोती करने का आरोप
शुक्रवार को परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और उन्होंने कहा कि पुलिस पर कार्यवाही में लीपापोती करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार किया है लेकिन पुलिस ने छेडख़ानी का मामला दर्ज किया है। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ था। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो