scriptकाल सर्प दोष मिटाने के बहाने तीन सगी नाबालिग बहनों से बलात्कार | Rape of three sisters on the pretext of eradicating Kaal Sarp Dosh | Patrika News

काल सर्प दोष मिटाने के बहाने तीन सगी नाबालिग बहनों से बलात्कार

locationसतनाPublished: Dec 11, 2019 01:31:45 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

पिता के घर लौटने पर बेटी ने सुनाई आपबीती, आरोपी कथा वाचक को पुलिस ने हिरासत में लिया

Rape of three sisters on the pretext of eradicating Kaal Sarp Dosh

Rape of three sisters on the pretext of eradicating Kaal Sarp Dosh

सतना. काल सर्प दोष का पूजन कराने के बहाने एक कथा वाचक ने तीन नाबालिग बहनों को बारी बारी से कमरे में बुलाया और उनके साथ बलात्कार करता रहा। पूजन के बाद शाम ढलने पर जब लड़कियों का पिता घर लौटा तो छोटी बेटी ने कमरे के अंदर हुए वाक्या को बयां कर दिया। रात भर तीनों बहने और उनके परिजन लोक लज्जा के मारे चुप्पी साधे रहे। मंगलवार को जब हिम्मत बंधी तो तीनों बहने माता पिता के साथ पुलिस के पास पहुंची। नादन देहात थाना में शिकायत करने पर पुलिस भी दंग रह गई। यहां महिला पुलिस अधिकारी के नहीं होने पर पीडि़त बच्चियों को कुछ समय थाने में ही गुजारना पड़ा। इस बीच पुलिस अपना काम करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई। जब मैहर कोतवाली से महिला पुलिस अधिकारी पहुंची तो तीनों बहनों के बयान दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर लिया गया।
आरोपी से पूछताछ
तीन नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार की खबर पाते ही एसडीओपी मैहर हेमंत शर्मा थाना पहुंचे। उनके निर्देश पर एसआइ रजनी पटेल ने बच्चियों के बयान लेते हुए कार्रवाई शुरू कराई। पीडि़त बच्चियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने कथा वाचक नारायण स्वरूप त्रिपाठी पुत्र प्रहलाद त्रिपाठी (55) निवासी नादन थाना देहात को आरोपी बनाया है। इसके खिलाफ अपराध क्रमांक 224/19 में आइपीसी की धारा 376 (2) (च), 376 (ग) व (3) (2) (5) अनुसूचित जनजाति अधिनियम एवं 5/6, 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत कायमी की गई है।
एक एक कर बुलाया
पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी कथा वाचक ने सोमवार की दोपहर फरियादी के घर ही बंद कमरे में पूजन रखा था। इस कमरे में उसने तीनों सगी बहनों को एक एक कर अलग अलग बुलाया। इस बीच बच्चियों की मां को घर के बाहर बैठने को कहा था। बच्चियों के पिता मजदूरी करने गए थे एेसे में आरोपी अपने मन मुताबिक सब करता रहा। लड़कियों का आरोप है कि कथा वाचक ने कमरे में उनके कपड़े उतरवाए फिर अश्लील हरकत की। गुप्तांगों में फूल भी डाले।
छोटी बोली तो सब बोले
शाम को जब पिता घर लौटा तो सबसे छोटी बेटी ने रोते हुए अपना हाल बताया। जब उसकी बात दोनों बड़ी बहनों ने सुनी तो वह भी बोल पड़ी कि उनके साथ भी कपड़े उतरवा कर गलत हरकत की गई। घटना की अगली सुबह तीनों बच्चियां परीक्षा देने चली गईं। जब लौटीं तो मांता- पिता उन्हें पुलिस के पास लेकर गए। जहां रिपोर्ट दर्ज होने के साथ कार्रवाई शुरू कर दी गई।
Rape of three sisters on the pretext of eradicating Kaal Sarp Dosh
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो