script

देशभक्ति के रंग में रंगा शहर का मुख्य बाजार, बच्चों में तिरंगा पट्टी और फ्लैग टैटू लगाने का क्रेज

locationसतनाPublished: Jan 24, 2020 07:32:58 pm

Submitted by:

suresh mishra

गणतंत्र दिवस की तैयारी: 26 जनवरी की तैयारियों को लेकर बाजार में ज्यादातर दुकानें तिरंगे से सज गई हैं।

republic day satna Main market of the city painted in patriotic colors

republic day satna Main market of the city painted in patriotic colors

सतना/ गणतंत्र दिवस मनाने के लिए शहर का मुख्य बाजार देशभक्ति के रंग में रंग गया है। 26 जनवरी की तैयारियों को लेकर बाजार में ज्यादातर दुकानें तिरंगे से सज गई हैं। युवाओं में तिरंगा हैट, ब्रेसलेट और झंडे की डिमांड है। बच्चों में तिरंगा पट्टी और फ्लैग टैटू लगाने का के्रज है। गल्र्स में रिबन, तिरंगा कलर के गजड़े की मांग है।
पैरेंट्स के साथ बाजार पहुंचे ज्यादातर बच्चे देशभक्ति से संबंधी वस्तुएं खरीदते दिखे। गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में पार्टिसिपेट करने वाले बच्चे बाजार में विभिन्न परिधानों को खरीदते समय क्रेजी दिखे। बाजारों के अलावा स्कूलों में भी 26 जनवरी मनाने की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
इनकी ज्यादा मांग…
बाजार में विभिन्न साइज में तिरंगा उपलब्ध हैं। दुकान संचालकों ने बताया कि स्कूली बच्चों से लेकर युवाओं में सबसे अधिक तिरंगे की खरीदारी का क्रेज देखा जा रहा है। शहर की कई दुकानों में तिरंगा पट़्टी, तिरंगा हैंड बैंड, बैज तिरंगा, तिरंगा टोपी व तिरंगा टी शर्ट की वैरायटी उपलब्ध है। कई बच्चे तिरंगा बैलून, इंडिया का मैप, बैच फ्लैग, फ्लैग टैटू, तिरंगा ब्रेसलेट, रबर बैंड, रिबन, तिरंगा फ्लैग, तिरंगा साफा, टाइगर, तिरंगा हैट की डिमांड कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो