हिप हिप हुर्रे ... पार्टी तो बनती है...

हिप हिप हुर्रे ... पार्टी तो बनती है...
Result of MP Board, Excite in Morning, Celebration in Evening

Jyoti Gupta | Publish: May, 15 2019 09:53:33 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

एमपी बोर्ड का रिजल्ट ओपन, मार्निंग में एक्साइटमेंट, इवनिंग में सेलिब्रेशन

 

सतना. जिस शुभ घड़ी का इंतजार शहर के छात्रों को रहा। आखिरकार वह इंतजार बुधवार को खत्म हो गया। एमपीबोर्ड 10वीं और 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है। 10वीं के छात्रों ने सफलता का पहला चरण पार कर लिया है, तो 12 वीं के छात्र अब कॅरियर की राह में एक कदम और आगे बढ़ेंगे। छात्रों को जैसे ही पता चला कि सुबह 11बजे से परीक्षा परिणाम ओपन होने वाले हैं, तो सभी की धड़कने तेज हो गई। जैसे-जैसे छात्रों को पास होने की खबर मिलती गई, सभी नॉर्मल हुए। फिर क्या देर रात तक बच्चों में सेलिब्रेशन जारी रहा।

लगा रहा बधाइयों का तांता

शहर में जिन बच्चों ने स्टेट की मेरिट लिस्ट और डिस्ट्रिक की मेरिट लिस्ट में स्थान हासिल किया। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनके घरों में सुबह से देर रात तक बधाइयों का ताता लगा रहा। लोगों ने मोबाइल, वाट्सएेप और सोशल मीडिया के माध्यम से इन बच्चों को बधाई और उज्जवल भविष्य की कामना की।

केक काटा, मुंह मीठा कराया, दिया सरप्राइज गिफ्ट
बच्चों के पास होने की खुशी में पैरेंट्स का भी उत्साह देखते बना। हर घर में बच्चों का मुंह मीठा कराया गया। कई जगहों पर बच्चों से सक्सेज का केक भी कटवाया गया। यही नहीं बच्चों को उनके मनपसंद उपहार दिया गया।

सेलिब्रेशन का दौर जारी रहा

पास आउट बच्चों ने इस सफलता को जश्न की तरह सेलिब्रेट किया। सभी फैमिली और दोस्तों के साथ शाम को घरों से बाहर निकले। आस पास के लोगों को भी इस जश्न में शामिल किया। बच्चे रेस्टारेंट, होटल्स, चौपाटी गए। वहां सभी को ट्रीट दिया। साथ ही पैरेंट्स के साथ शॉपिंग भी की ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned