scriptSAF जवान ने साथियों के साथ मिलकर कार में तोड़फोड़ कर लूटी चेन, देर रात रीवा शहर में मचाया आतंक | Rewa Crime News: SAF Jawan looted gold chains and car in rewa | Patrika News

SAF जवान ने साथियों के साथ मिलकर कार में तोड़फोड़ कर लूटी चेन, देर रात रीवा शहर में मचाया आतंक

locationसतनाPublished: Dec 13, 2019 06:40:59 pm

Submitted by:

suresh mishra

सिविल लाइन थाने के कालेज चौराहा में बदमाशों ने घंटों मचाया ताण्डव

Rewa Crime News: SAF Jawan looted gold chains and car in rewa

Rewa Crime News: SAF Jawan looted gold chains and car in rewa

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा शहर में छुट्टी पर आए एसएएफ जवान ने साथियों के साथ मिलकर जमकर कहर ढाया। बताया गया कि फोरव्हीलर में सवार होकर गुरुवार की रात रीवा शहर में जमकर ताण्डव मचाया। कार में तोडफ़ोड़ कर बदमाशों ने उसमें सवार युवक को लूट लिया। वहीं सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में भी पत्थर बरसाकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। देररात घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक आरोपी एसएएफ का जवान है। घटना सिविल लाइन थाने के कालेज चौराहे की है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक रमेश विश्वकर्मा (23) निवासी सेमरिया थाना रामपुर बघेलान हाल मुकाम शांति विहार कालोनी थाना सिविल लाइन गुरुवार की रात अपनी कार क्र. एमपी 17 सीबी 8 596 में सवार होकर पड़ोसी आभास द्विवेदी के साथ रेस्टोरेंट में पार्टी करने गए थे। वहां से रात करीब साढ़े दस बजे वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे कालेज चौराहे के समीप पहुंचे तभी पीछे से कार क्र. एमी 17 सीसी 3341 में सवार चार की संख्या में युवक पहुंचे और ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रोक लिया।
चारों शीशे भी बदमाशों ने फोड़ दिये
इस दौरान युवक को गाड़ी से नीचे उतारकर उसके साथ जमकर मारपीट की। उसकी गाड़ी के चारों शीशे भी बदमाशों ने फोड़ दिये। पीडि़त के गले में मौजूद सोने की चेन व पर्स छीनकर फरार हो गए। बदमाशों ने कालेज चौराहा में घटना को अंजाम देने के बाद ढेकहा पहुंचे जहां सड़क के किनारे खड़े ट्रक क्र. एमपी 17 एचएच 4447 में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी है।
पुलिस में मामला दर्ज
काफी देर तक बदमाश शहर में आतंक मचाते रहे। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
एसएएफ जवान सहित दो गिरफ्तार
घटना को अंजाम देने वाले बदमाश फोरव्हीलर वाहन क्र. एमपी 17 सीसी 3341 में सवार थे। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने गाड़ी नम्बर सर्च किया और उस आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में एसएएफ जवान रजनीश पाण्डेय निवासी पतौना थाना चोरहटा व उसका साथी शामिल है। उक्त एसएएफ जवान इंदौर में पदस्थ है और यहां अपने दोस्तों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो