scriptबारिश ने रोका रीवा रोड का काम, कोठी रोड पर देररात लगा लंबा जाम | rewa-Satna road maintenance | Patrika News

बारिश ने रोका रीवा रोड का काम, कोठी रोड पर देररात लगा लंबा जाम

locationसतनाPublished: Oct 21, 2019 08:40:08 pm

Submitted by:

Pushpendra pandey

सीवर लाइन बनी समस्या, रात 10 बजे तक फंसे रहे राहगीर
 

rewa-Satna road maintenance

rewa-Satna road maintenance

सतना. सतना कोठी रोड पर बाईपास पर निर्माणाधीन ब्रिज से सतना की ओर सीवरलाइन की वजह से एक साइड की रोड ही चल रही है। ऐसे में रविवार की रात 10 बजे के लगभग दो ट्रक फंस गए। इससे यहां अन्य वाहनों के निकलने की जगह बंद हो गई। देखते ही देखते यहां जाम लगना शुरू हो गया। साढ़े दस बजे तक यहां दोनों ओर 3-3 किलोमीटर तक जाम की स्थिति बन गई और सैकड़ा भर से ज्यादा ट्रकों के पहिये जाम हो गए। इस वजह से यहां स्थानीय लोगों का आवागमन भी प्रभावित हो गया।

खोदकर छोड़ी सड़क
बताया गया, यहां सीवर लाइन के लिए एक ओर की सड़क खोद कर छोड़ दी गई है। ठेकेदार काम नहीं कर रहा है। इस वजह से आए दिन जाम की स्थिति बन रही है। इस दौरान एक ओर की सड़क से वाहन गुजर रहे हैं। शनिवार को भी इसी तरह के घटनाक्रम की वजह से दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

कोई सुनने वाला नहीं
भाजपा नेता विजय तिवारी ने कहा कि जाम के बाद यातायात पुलिस, सीएसपी, एसपी और कलेक्टर को लगातार फोन लगाया जाता रहा लेकिन कहीं से फोन रिसीव नहीं हुआ। अगर जल्द समस्या का हल नहीं खोजा गया तो आंदोलन के लिय बाध्य होना पड़ेगा।
rewa-Satna road maintenance
IMAGE CREDIT: patrika
रीवा रोड पर बारिश के कारण ठेकेदार ने रोका काम
गड्ढों में तब्दील रीवा रोड की मरम्मत का कार्य शुरू होते की बारिश ने खलल डाल दिया है। ठेकेदार ने शनिवार की रात सर्किट हाउस चौराहे से रीवा रोड की मरम्मत का कार्य शुरू किया था। कर्मचारी गड्ढों में गिट्टी पाटकर उसके ऊपर डामर का पैचवर्क कर रहे थे। चौराहे पर डामरीकरण का कार्य पूरा होता, इससे पहले ही बारिश बाधा बन गई। रिमझिम बारिश से सड़क गीली होने के कारण फिलहाल ठेकेदार ने मरम्मत का कार्य रोक दिया है।
rewa-Satna road maintenance
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो