4 माह तक प्रेमी के साथ रहने वाली पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश, ससुराल पहुंचते ही बनाया था प्लान

हनुमना पुलिस को हत्याकांड से जुड़े अहम सुराग मिले, जल्द कर सकती है खुलासा, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची हत्या की साजिश, चार गिरफ्तार

रीवा। जंगल में हत्या कर फेंके गए युवक के शव का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। उसकी निर्दयता पूर्वक हत्या करवाने वाली कोई और नहीं बल्कि उसके साथ सात फेरे लेकर जीवनभर साथ निभाने की कसम खाने वाली पत्नी ही थी। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक के हत्या की खौफनाक साजिश रची और उसे अंजाम दिया। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ये है मामला
हनुमना थाने के गुरदाखुर्द जंगल में युवक का शव देखा गया था। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक का शव जंगल की सड़क से करीब डेढ़ सौ मीटर अंदर झाडिय़ों के नीचे छिपाया गया था। शव की पहचान कमल नारायण गोड़ (25) निवासी अदयपुर थाना कमर्जी जिला सीधी के रूप में हुई थी। युवक बुधवार को अपनी ससुराल गुरदाखुर्द थाना हनुमना के लिए निकला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो उसके पत्नी की प्रेम कहानी पुलिस के सामने आ गई।

Rewa wife had killed her husband with her lover and accused arrested
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

पत्नी ने की थी हत्या की खौफनाक साजिश
पुलिस ने संदेह के आधार पर शिवकुमार गोड़ निवासी बौहना सरई थाना हनुमना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। हत्या की खौफनाक साजिश को सुनकर खुद पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसक गई। युवक की पत्नी पार्वती का उसके साथ प्रेम प्रसंग चलता था और शादी के बाद भी दोनों के बीच संबंध थे। प्रेमिका को पाने के लिए आरोपी ने अपने साथी संतोष गोड़ व दादूलाल गोड़ के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई। घटना दिनांक को तीनों लोग जंगल में ही छिपे हुए थे और युवक के पहुंचने पर उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

जंगल में बरामद हुए मृतक के जूते व पर्स
युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने जूता, पर्स जंगल में ही फेंक दिया था। शनिवार को उन्हें लेकर पुलिस जंगल में पहुंची जहां उनकी निशानदेही पर पर्स व जूता बरामद किया गया है। इसके अतिरिक्त वारदात में प्रयुक्त पत्थर भी जंगल में मिल गया है जिसे आरोपियों ने वारदात के बाद छिपा दिया था। पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

चार माह प्रेमी के घर में थी पत्नी
महिला का शादी के बाद शिवकुमार गोड़ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह जनवरी माह में अपने प्रेमी के घर चली गई थी और चार माह तक उसके साथ रही थी। उसके बाद पति उसे वापस बुला लाया था। जहां महिला मायके में अपने पति के साथ रह रही थी। घटना के आठ दिन पूर्व युवक पत्नी को ससुराल ले गया था। उसके कुछ कपड़े घर में छूट गए थे। जिसे लेने के लिए वह उसके मायके जा रहा था। इस बात की जानकारी होने पर महिला ने अपने प्रेमी से बात की और हत्या की साजिश रच डाली। बकायदे उसने प्रेमी को पति के जाने वाले रुट की भी जानकारी दी थी। जिस पर तीनों आरोपी घात लगाकर छिप गए थे।

Show More
suresh mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned