चौथ वसूली में जुटे डकैत बबुली ने कार सवारों को लूटा

चौथ वसूली में जुटे डकैत बबुली ने कार सवारों को लूटा

Dheerendra Kumar Gupta | Publish: May, 17 2019 11:00:00 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

डोडामाफी में रेलवे गेट के पास वारदात, पुलिस के आने से पहले भागा डकैत गिरोह

सतना. मप्र और उप्र के सीमाई इलाकों में सक्रिय साढ़े पांच लाख के इनामी डकैत बबुली कोल ने अंधेरा होते ही गुरुवार की रात कार सवारों को लूटा है। मारपीट कर लूटने के बाद उकैत गिरोह जंगल की ओर भाग निकला। जब पुलिस पहुंची तो आस पास इलाके को जांचा गया लेकिन दस्यु दल का सुराग नहीं मिल सका।
सूत्रों के अनुसार, सतना जिले की सीमा से सटे उप्र के मारकुण्डी थाना क्षेत्र के डोडामाफी रेलवे गेट नंबर 9 के पास निमार्णाधीन पुलिया है। जहां गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे एक चार पहिया वाहन को रोककर उसमें सवार दो लोगों के साथ डकैत बबुली कोल ने जमकर मारपीट की। डकैत गिरोह ने दोनों की तलाशी लेते हुए उनके पैसे भी लूट लिए। वारदात के बाद पीडि़तों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही डकैत गिरोह जंगल की तरफ भाग निकला।
सतना की आेर भागे पीडि़त
मानिकपुर से मारकुण्डी होते हुए सतना जा रहे एक चार पहिया वाहन को डोडामाफी रेलवे गेट के पास सड़क में पत्थर रखकर डकैत गिरोह ने रोक लिया। गाड़ी रुकते ही करीब आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने कार को घेर लिया। वाहन में मौजूद चालक गुड्डू उर्फ जितेन्द्र पटेल पुत्र स्व. द्वारिका व उसका एक अन्य सहयोगी रंजीत निवासी शीतलपुर थाना बहिलपुरवा को उतारकर तलाशी ली। उनकी जेब में रखी नकदी मारपीट कर लूट लिए। गैंग सरगना ने कार सवारों को धमकाया कि अगर घटना की जानकारी पुलिस को दी तो वह गांव आकर मारेगा। डकैतों की धमकी से सहमे कार सवार दस्यु दल के जाते ही सतना के लिए रवाना हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसओ मारकुण्डी मो. अकरम पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही डकैत गिरोह जंगल की ओर भाग चुका था।
वसूली में दिन रात जुटे डकैत
मप्र और उप्र के सीमाई इलाकों डकैत बबुली गिरोह दिन रात चौथ वसूली में जुटा है। तेंदू पत्ता की तुड़ाई कराने वाले ठेकेदारों पर दस्यु दल हावी है। लेकिन जंगल में काम करने वाले ठेकेदार और मजदूर डकैतों के खिलाफ बोलने को तैयार नहीं होते। तराई में दहशत कायम रखने के लिए डकैत बबुली कोल ने एक बार फिर से वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned