शराब के नशे में धुत लग्जरी कार सवारों का हंगामा

-कार दुर्घटनाग्रस्त, इलाज के क्लीनिक पहुंचे घायलों के परिचितों ने मचाया हंगामा

By: Ajay Chaturvedi

Published: 03 Apr 2021, 04:01 PM IST

सतना. शराब के नशे में धुत लग्जरी कार सवारों ने लगभग पूरी रात हंगामा मचाया। पहले वो रात की सुनसान सड़कों पर फर्राटा भरते रहे। इसी दौरान उनकी लग्जरी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ऐसे में कार सवार घायलों को पास के एक क्लीनिक में पहुंचाया गया। क्लीनिक में घायलों के परिचितों ने पहुंच कर जमकर हंगामा किया। कार धवारी स्थित गर्ग परिवार की है जिसका पंजीयन भोपाल में हुआ है।

बताया जाता है कि एक बिना नंबर प्लेट की लग्जरी एक्सयूवी कार में सवार छह लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। सभी शराब के नशे में खौफनाक अंदाज में सड़क पर कार चला रहे थे। इसी बीच उनकी कार कोलगवां थाना क्षेत्र के रीवा रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को नजदीकी क्लीनिक में पहुंचाया। लेकिन उन लोगों ने वहां भी विवाद खड़ा कर दिया।

जानकारी के अनुसार हादसे के बाद नशे में धुत्त लोग तिवारी क्लीनिक पहुंचे जहां दो लोगों का इलाज किया जा रहा था। इसी बीच करीब दर्जन भर दबंग भी क्लीनिक पहुंच गए और क्लीनिक संचालक के साथ पहले गाली गलौजद की फिर मारपीट पर उतारू हो गए। उन्होंने संचालक को गोली मारने की धमकी भी दी।

इसी बीच कोलगवां थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान भी पहुंच गए। समय रहते पहुंची पुलिस ने मौके से ही पांच लोगों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। बताया जा रहा है कि सभी लोग असामाजिक प्रवत्ति के हैं जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के कारण देर रात तक रीवा रोड में हंगामे की स्थिति बनी रही।

इसी तरह जिले में कई वाहन अनाधिकृत तौर पर शहर में घूमते नजर आ रहे हैं जो कि पुलिस का सायरन लगाकर भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में रौब दिखाते निकलते हैं। इनके खिलाफ पुलिस के पास भी शिकायतें जा रही हैं लेकिन रसूखदारों के बच्चों के कारण पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। गुरुवार रात को भी पन्नीलाल चौक के पास एक कार कुछ इसी तरह तेज पुलिस वाला सायरन बताते हुए तेज रफ्तार भर रही थी। बताई जा रही है कि यह कार धवारी स्थित गर्ग परिवार की है जिसका नंबर भोपाल का रजिस्टर्ड है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned