न्यायिक मजिस्ट्रेट के बंगले से चंदन का पेड़ काट ले गए चोर, वारदात की बात सुनते ही फूले पुलिस के हाथ-पैर

न्यायिक मजिस्ट्रेट के बंगले से चंदन का पेड़ काट ले गए चोर, वारदात की बात सुनते ही फूले पुलिस के हाथ-पैर
Sandalwood tree stolen from Judge bungalow in maihar

Suresh Kumar Mishra | Publish: Jun, 24 2019 07:31:55 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

मैहर कोतवाली के नजदीक है जेएमएफसी का आवास

सतना। मध्यप्रदेश के मैहर कस्बा में सोमवार की अल सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब न्यायिक मजिस्ट्रेट के बंगले से चंदन का पेड़ चोरी होने की खबर पुलिस को मिली। बंगले के चौकीदार ने अपनी ओर से शिकायत दर्ज कराई है। सूचना के बाद पुलिस विभाग के अधिकारियों में सनाका खिंच गया। आनन-फानन बीट प्रभारी से लेकर थाना प्रभारी तक घटनास्थल पहुंच गए।

मौका-मुआयना में ये बात सामने आई है कि शातिर बदमाश आरी के सहारे वर्षों पुराने चंदन के पेड़ को काट ले गए हैं। थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह चौहान ने चौकीदार के बयान के आधार पर आइपीसी की धारा 379 के तहत चोरी का मामला दर्ज करते हुए बदमाशों की खोचबीन शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मैहर सिविल कोर्ट के जेएमएफसी कोर्ट में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरेश यादव के अग्रसेन चौक स्थित बंगले में लगे चंदन के पेड़ को शातिर बदमाशों ने रविवार की देर रात निशाना बनाया है। सूत्रों की मानें तो शातिर बदमाशों ने पहले ही रैकी कर ली थी। इसलिए वर्षों पुराने चंदन के पेड़ को ही निशाना बनाया है। चोरों ने शातिराना अंदाज अपनाते हुए लकड़ी काटने वाली ऑरी का सहारा लेते हुए हरा-भरा पेड़ काट लिया। लेकिन आसपास किसी को भनक नहीं लगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned