scriptबड़ी खबर: बिजली दफ्तर में आए उपभोक्ता की मौत, 70 हजार बिल के कारण आया हार्ट अटैक | Satna big news: one consumer died in satna electricity office | Patrika News
सतना

बड़ी खबर: बिजली दफ्तर में आए उपभोक्ता की मौत, 70 हजार बिल के कारण आया हार्ट अटैक

सतना के प्रेम नगर पॉवर हाउस का मामला, अधिक बिल बताया जा रहा मौत का कारण, परिजन पहुंचे सिटी कोतवाली थाने, अधिकारियों से चर्चा के बाद बिगड़ी थी तबियत

सतनाDec 10, 2019 / 07:11 pm

suresh mishra

Satna big news: one consumer died in satna electricity office

Satna big news: one consumer died in satna electricity office

सतना। मध्य प्रदेश के सतना शहर स्थित बिजली दफ्तर पर बिल जमा करने आए उपभोक्ता की मौत का मामला सामने आया है। मृतक की बेटी ने आरोप लगाया है कि पिता कई बार घर से 10 से 15 हजार रुपए लेकर बिजली ऑफिस बिल जमा करने आ चुके है लेकिन अधिकारी कम पैसे नहीं लेते थे। घर पहुंचने वाले स्थानीय अधिकारी बोलते थे कि पूरा पैसा जमा कराओ नहीं जेल भेंज देंगे।
जेल के डर से मंगलवार की सुबह उपभोक्ता प्रेमनगर पॉवर हाउस स्थित बिजली ऑफिस पर बिल जमा करने आया था। लेकिन अधिकारियों से चर्चा के बाद कोई संतोष जनक जबाव नहीं मिला। नजीजन दोपहर में घर लौटते समय बिजली दफ्तर के सामने हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई। शाम को सिटी कोतवाली थाने पहुंची मृतक की बेटी ने बिजली अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक लक्ष्मी यादव पिता सौखी लाल यादव 45 वर्ष निवासी खाम्हा-खूजा का रहने वाला था। वह मंगलवार की सुबह प्रेमनगर पॉवर हाउस स्थित बिजली दफ्तर में अधिकारियों से मिलने आया था। जहां उसको हार्ट अटैक आया और मौत हो गई। मृतक की बेटी रोशनी यादव का आरोप है कि हमारे पिता विकलांग थे और उनको सुगर का मर्च था। जब से घर 70 हजार का बिल पहुंचा है तब से पिता परेशान रहते थे। दूसरी तरफ बिजली विभाग के स्थानीय कर्मचारी कनेक्शन काटने सहित जेल भेजने की धमकी देते थे। वह मंगलवार को अधिकारियों से मिलकर 10 से 15 हजार रुपए बिल जमा कर बचे बिल को अगली किस्म में जमा करने की गुजारिश करने आया था। लेकिय यहां अधिकारियों से मदद करने के बजाय जेल भेजने की धमकी दी तो उनको हार्ट अटैक आया और मौत हो गई।

Home / Satna / बड़ी खबर: बिजली दफ्तर में आए उपभोक्ता की मौत, 70 हजार बिल के कारण आया हार्ट अटैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो