scriptचाय सुट्टा बार में नाश्ता कर रहे गरीब बच्चों को धक्का देकर बाहर निकाला, शोभा न बिगड़े इसलिए की वारदात | satna chai sutta bar: chai sutta bar in satna madhya pradesh | Patrika News

चाय सुट्टा बार में नाश्ता कर रहे गरीब बच्चों को धक्का देकर बाहर निकाला, शोभा न बिगड़े इसलिए की वारदात

locationसतनाPublished: Feb 02, 2020 12:32:10 pm

Submitted by:

suresh mishra

समाजसेवी लेकर गए थे गरीब बच्चों को नास्ता कराने, सिटी कोतवाली में शिकायत

satna chai sutta bar: chai sutta bar in satna madhya pradesh

satna chai sutta bar: chai sutta bar in satna madhya pradesh

सतना/ रीवा रोड स्थित चाय सुट्टा बार में नाश्ता कर रहे गरीब बच्चों को रेस्टोरेंट मालिक ने सिर्फ इसलिए धक्का देकर बाहर निकाल दिया ताकि उसके रेस्टोरेंट की शोभा न बिगड़ जाए। मामले की शिकायत कुछ युवकों ने कोतवाली थाने में दर्ज कराते हुए रेस्टोरेंट मालिक पर कार्रवाई की मांग की है।घटनाक्रम कुछ यूं रहा कि विगत दिवस चाय सुट्टाबार में नाश्ता कर रहे कुछ युवकों की नजर रेस्टोरेंट के बाहर खड़े गरीब बच्चों पर पड़ी।
ऐसे में युवक उन बच्चों को रेस्टोरेंट के अंदर लेकर गए और उनसे नाश्ते के लिए पूछा। बच्चों ने पिज्जा खाने की बात कही तो युवकों ने पिज्जा ऑर्डर कर दिया। रेस्टोरेंट में जब बच्चे पिज्जा खा रहे थे, उसी दौरान सुट्टाबार का मालिक वहां पहुंचा और उसकी नजर फटे-पुराने कपड़े पहने बच्चों पर पड़ी तो वह आग बबूला हो गया। उसने बच्चों को धक्का देकर बार से बाहर कर दिया।
मालिक ने युवकों से अभद्रता
रोस्टोरेंट संचालक की इस हरकत से सभी युवक हक्का-बक्का रह गए। उन्होंने रेस्टोरेट संचालक की इस हरकत का विरोध करते हुए पूछा कि क्या गरीब बच्चों को रेस्टोरेंट में खाना खिलाना गुनाह है क्या। इस दौरान होटल संचालक ने समाजसेवी के साथ भी अभद्रता भी की। इससे आहत छोटांकू सिंह ने घटना की शिकायत शनिवार को कोतवाली थाने में दर्ज करा दी है। कोतवाली थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि समासेवी की लिखित शिकायत पर मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच कराई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो