तीन आरोपी रच रहे थे चोरी की बाइक बेचने की साजिश, पुलिस ने पकड़ा, 12 बाइकें जब्त

तीन आरोपी रच रहे थे चोरी की बाइक बेचने की साजिश, पुलिस ने पकड़ा, 12 बाइकें जब्त
Satna crime news: Three accused of stealing 12 bikes arrested in Satna

Suresh Kumar Mishra | Publish: Oct, 11 2019 01:17:08 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

कार्रवाई: अस्पताल परिसर, मुख्त्यारगंज, सर्किट हाउस और जवाहर नगर से बदमाशों ने पार की थी बाइक

सतना/ शहर के अलग-अलग स्थानों से बाइक पार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। तीनों आरोपी चोरी की बाइक बेचने की साजिश रच रहे थे, तभी इसकी भनक पुलिस को लगी और उनको पकड़ा गया। पुलिस तीनों को हिरासम में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपियों ने अभी तक अस्पताल परिसर, मुख्त्यारगंज, सर्किट हाउस और जवाहर नगर क्षेत्र से 12 बाइक चोरी करना स्वीकार किया है।

ये भी पढ़ें: तहसीलदार-नायब तहसीलदार सामूहिक अवकाश पर, राजस्व का काम-काज ठप

ये है मामला
पुलिस के मुताबिक, टीम को शहर भ्रमण के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि सतना नदी के पास एक खंडहरनुमा बाउंड्रीवाल के पास बैठकर तीन व्यक्ति मोटर साइकिल को बेचने की बात कर रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि राजा भईया उर्फ लल्लू कुशवाहा (21) पिता रामजी निवासी कुलगढ़ी थाना नागौद, संतकुमार कुशवाहा (33) पिता रामविश्वास निवासी अमिलिया थाना नागौद, मन्नू पटेल (30) पिता श्यामलाल निवासी मानिकपुर थाना नागौद बैठे हैं। घेराबंदी कर पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। इसके बाद पुलिस अभिरक्षा में उनसे पूछताछ की गई।

ये भी पढ़ें: मुकुंदपुर टाइगर सफारी: तत्कालीन CCF व सतना DFO रीवा तलब, 3 घंटे तक चली पूछताछ

10 बाइक और दो स्कूली मिली
पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने शहर के कई स्थानों से 12 दोपहिया वाहन चोरी करना कबूल किया। आरोपियों की निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों पर छिपाकर रखी गई कुल 10 मोटर साइकिल और 2 स्कूटी सहित कुल 12 दो पहिया वाहन बरामद किए गए। इनकी कुल कीमत 7,15,000 रुपए है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। उनसे और भी खुलासे हो सकते हैं।

यहां खड़ी बाइकें रहती थीं निशाने पर
आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि अस्पताल परिसर, मख्त्यारगंज, सर्किट हाउस और जवाहर नगर क्षेत्र में खड़ी बाइक दिनदहाड़े असानी से पार कर देते थे। भीड़भाड़ अधिक होने के कारण लोगों का ध्यान नहीं जाता था। इससे वे पकड़ से दूर थे और आसानी से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। मोटर साइकिल चुराकर शहर में अलग-अलग स्थान पर रखते थे। टीम में थाना प्रभारी कोतवाली मोहित सक्सेना, उपनि केएन मिश्रा, संतोष उलाडी, मुकेश डोंगरे, शशिकांत पयासी, मनोज सिंह, वाजिद खान, बृजेश सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned