scriptटमस नदी में युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप, तीन से चार दिन पुरानी बताई जा रही लाश | Satna Crime: woman body found of the tamasa river in satna | Patrika News

टमस नदी में युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप, तीन से चार दिन पुरानी बताई जा रही लाश

locationसतनाPublished: Sep 17, 2019 04:42:10 pm

Submitted by:

suresh mishra

रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के बर्ती गांव का मामला, नदी के इस पार गढ़वा खुर्द और नदी के उस पार है बर्ती गांव, कोटर पुलिस ने रामपुर बाघेलान की सीमा पर शव होने के कारण कार्रवाई के लिए बुलाया

Satna Crime: woman body found of the tamasa river in satna

Satna Crime: woman body found of the tamasa river in satna

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला ( Satna Police ) अंतर्गत टमस नदी में एक युवती की लाश मिली है। बताया गया कि मंगलवार की सुबह जैसे ही नदी के किनारे शव तैरता दिखा तो ग्रामीणों ने कोटर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र की सीमा होने के कारण कार्रवाई के लिए बुलाया है।
ये भी पढ़ें: मारा गया 6.50 लाख का इनामी दस्यु सरगना बबुली कोल और उसका राइट हैंड लवलेश कोल

रामपुर बाघेलान पुलिस ( Rampur Baghelan Police ) नदी से शव निकालकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुर बाघेलान भेजकर सिनाख्त करने की कोशिश जारी कर दी है। थाना प्रभारी विद्याधर पाण्डेय ने बताया कि तीन से चार दिन पुरानी लाश बताई जा रही। जो मांधवगढ़ की ओर से बह कर बर्ती पहुंच गई थी।
ये भी पढ़ें: बाइक से जा रहे सेल्समैन पर गड़ासा से हमला, तड़प-तड़प कर हो गई मौत

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह टमस नदी के किनारे स्थित गढ़वा खुर्द और बर्ती गांव के लोगों ने नदी के मध्य में एक युवती का शव तैरते हुए देखकर डायल 100 और कोटर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस सीमा विवाद को लेकर कुछ समय के लिए उलझ गई। जब निर्णय निकाला की घटनास्थल रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र का है।
ये भी पढ़ें: पिस्टल दिखाकर प्रेमी ने किया प्यार का इजहार, रिस्पांस नहीं मिला तो..

ऐसे में रामपुर बाघेलान पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद रामपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी तक शव की सिनाख्त नहीं हो पाई है। रामपुर पुलिस ने आसपास के थानों और ग्रामीणों को सूचना दे दी है।
25 से 26 साल की है युवती
कपड़ों के आधार पर पुलिस ने बताया कि मृतक युवती कुर्ती और लैगी सलवार पहनी हुई है। उसकी उम्र 25 से 26 साल के बीच में है। शरीर में कोई ऐसे चोंट के निशान भी नहीं दिखाई दे रहे है। जिससे उसको हत्या मानी जाय। मौका-मुआयना में ऐसा प्रतीत हुआ है कि यह शव मांधवगढ़ टमस नदी की ओर से बहकर आया है। हो सकता है कि युवती ने नदी में झलांग आदि लगाई हो।
ये भी पढ़ें: UP पुलिस ने भी MP पुलिस के दावों पर उठाए सवाल

वह हाथ में पीली चूड़ी और कड़ा पहने हुए है। जहां शव मिला है उस नदी के इस पार गढ़वा खुर्द और नदी के उस पार है बर्ती गांव। ये शव बर्ती की ओर मिला है। अगर समय पर सिनाख्त नहीं हुई तो पुलिस कफन-दफन भी कर सकती है। क्योंकि शव पुराना होने के कारण सड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो