script

रामनगर डंडाकांड को लेकर बीजेपी सांसद ने कही बड़ी बात, सुनते ही समर्थकों की बोलती हुई बंद

locationसतनाPublished: Jul 08, 2019 07:32:10 pm

Submitted by:

suresh mishra

सांसद गणेश सिंह के बोल: ‘रामनगरकांड का समर्थन नहीं, न्याय के लिए सड़क पर उतरे’

Satna MP Ganesh Singh have a big statement about Ramnagar Danda Kand

Satna MP Ganesh Singh have a big statement about Ramnagar Danda Kand

सतना। रामनगरकांड का भाजपा या मैं व्यक्तिगत स्तर पर समर्थन नहीं करता। कोई भी व्यक्ति किसी के साथ मारपीट करता है तो वह निंदनीय है। रही बात भाजपा नेताओं के प्रदर्शन की, तो वे न्याय के लिए सड़क पर उतरे। जहां सीएमओ की शिकायत पर अध्यक्ष पर एफआइआर हुई और वे जेल गए, वहीं अध्यक्ष की शिकायत को महत्व नहीं दिया गया। कानूनन मेडिकल के बाद उनकी भी एफआइआर ली जानी चाहिए थी। यह बात सांसद गणेश सिंह ने रविवार को आयोजित प्रेस क्रॉफेंस में कही। हालांकि यह कॉन्फ्रेंस बजट पर प्रतिक्रिया स्वरूप बुलाई गई थी।
उन्होंने सतना को लेकर अपनी पुरानी बात दोहराई, पहले से स्वीकृत कामों को प्राथमिकता के साथ पूरा कराया जाएगा। साथ ही नए कामों की प्लानिंग पर जोर देंगेेे। बरगी नहर का पानी सतना लाने के लिए फिर से योजना बनाने की जरूरत है। टनल के माध्यम से पानी लाने में सफल नहीं हुए हैं, लिहाजा ओपन टनल के विषय पर विचार होना चाहिए। क्षेत्र के लिए अति आवश्यक है। इस दौरान उन्होंने स्मार्ट सिटी, रेलवे व अन्य विकास के मुद्दों पर भी चर्चा की।
अंतरद्वंद से जूझ रही कांग्रेस
सांसद ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार अंतरद्वंद से जूझ रही है। उसे क्या करना है? कैसे करना है? कुछ भी नहीं पता। न प्लानिंग है, न कोई विजन है। सतना सहित पूरे प्रदेश में भगवान भरोसे सरकार चल रही है। सरकार गिरने या कर्नाटक जैसे हालात के लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार होगी। भाजपा की इसमें कोई भूमिका ही नहीं है। अगर, प्रदेश में कांग्रेस सरकार जाती है, तो अपनी गलतियों के कारण जाएगी।
जनहित दरकिनार तबादला उद्योग जारी
प्रदेश में केवल तबादला उद्योग चल रहा है। सरकार जनहित से दूर होते जा रही है। योजनाएं बंद की जा रही हैं या फिर बजट में काटौती हो रही है। सरकार बनने के 6 माह बाद भी तबादला जारी है। अभी तक सरकार तबादले में लगी हुई है। हालांकि ये उनका कांग्रेस पार्टी का व्यक्तिगत निर्णय है। कर्मचारी सरकार के अधीन हैं, वे तय करें। लेकिन, ऐसे में सरकार पर सवाल खड़ा होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो