scriptबंदूक लेकर कार से उतरा युवक, कॉलेज गेट पर खड़े होकर चलाई गोली, कहा- आज फिर चली | Satna News: firing in degree college satna | Patrika News

बंदूक लेकर कार से उतरा युवक, कॉलेज गेट पर खड़े होकर चलाई गोली, कहा- आज फिर चली

locationसतनाPublished: Aug 29, 2019 12:37:24 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

युवक ने फायरिंग का वीडियो अपने फेसबुक पर अपलोड किया है।

बंदूक लेकर कार से उतरा युवक, कॉलेज गेट पर खड़े होकर चलाई गोली, कहा- आज फिर चली

बंदूक लेकर कार से उतरा युवक, कॉलेज गेट पर खड़े होकर चलाई गोली, कहा- आज फिर चली

सतना. क्राइम कंट्रोल का दावा करने वाली सतना पुलिस को एक गुंडे ने चुनौती दी है। दरअसल, सतना के डिग्री कॉलजे में एक युवक बूंदक लेकर पहुंचा और दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोली चला दी। युवक ने गोली चलाते का वीडियो अपने (फेसबुक) सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। युवक ने फेसबुक पर लिखा आज फिर चली।
कार से पहुंचा था युवक
सतना जिले के कोलगवां थाने के अंतर्गत गहरा नाले के पास डिग्री कॉलेज स्थिति है। बुधवार दोपहर 11 बजे एक युवक कार से उतरा और कॉलेज के गेट पर फायरिंग करने लगा। कार से दो युवक उतरे एक ने फायरिंग की तो दूसरे ने उसके फायरिंग करते हुए का वीडियो बनाया बाद में उसे फेसबुक में पोस्ट कर दिया गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
दहशत फैलाने के लिए की गई फायरिंग
फायरिंग करने का मकसद कॉलेज कैंपस में दहशत फैलाना था। फायरिंग के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया हालांकि किसी ने विरोध नहीं किया और उसके बाद दोनों युवक अपनी कार में बैठकर रीवा की तरफ चले गए।
वायरल वीडियो से पता चला नाम
गोली चलाने के बाद युवक ने फेसबुक पर वीडियो अपलोड किया था। फेसबुक प्रोफाइल से युवक की पहचान बादल सिंह के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि युवक पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है।
क्या कहना है पुलिस का
मामले में सतना के एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि पहले दिन के विवाद के बाद कार्रवाई की गई थी। दूसरे दिन के विवाद की जांच की जा रही है। गोली चलाने को जो वीडियो सामने आया है उसे चेक करा रहे हैं।

छात्रसंघ चुनाव से पहले बड़ी घटना
बता दें कि हाल ही में सरकार ने कहा है कि प्रदेश में छात्र संघ के चुनाव इस बार प्रत्यक्ष प्रणाली से कराए जाएंगे। इसके साथ ही यह कहा जा रहा है कि चुनाव होने की आहटों के बीच कॉलेजों में छात्रनेताओं की रौनके बढ़ गई हैं। हालांकि इस घटना को चुनाव से जोड़कर नहीं देखा जा रहा है। छात्रसंघ चुनाव के दौरान सतना जिले के डिग्री कॉलेज में कई बार विवाद की घटनाएं सामने आ चुकी थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो