दोस्त के बुलाने पर घर से निकले युवक का शव मिला कुएं में

-परिजनों का फोन से बुलाने वाले दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

By: Ajay Chaturvedi

Published: 03 Jul 2021, 06:58 PM IST

सतना. दोस्त के बुलावे पर घर से निकले युवक का शव अगले दिन गहरे कुएं में मिलने से कोहराम मच गया। युवक के परिजनों से फोन करने वाले दोस्त पर ही हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने कोलगवां थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। उसके बाद से पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कोलगवां थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक का शव शनिवार को गहरे कुएं में मिला। परिजनों का कहना है कि उनका बेटा 18 वर्षीय विक्रम हरिजन, दोस्त मोनू समदा के बुलाने पर शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे घर से निकला था। लेकिन देर रात तक वह नहीं लौटा तो चिंता हुई। घर के लोगों ने काफी खोजबीन की पर उसका कहीं पता नहीं चला। ऐसे में कोलगवां थाने मे शिकायत दर्ज कराई गई।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रात में परिजनों के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद ही पुलिस युवक का पता लगाने में जुट गई। इस दौरा एक संदेही को रात में समय गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार संदेही से काफी देर पूछताछ के बाद उसने पुलिस को बताया कि विक्रम कुएं में गिर गया है। संदेही युवक की निशानदेही पर पुलिस शनिवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंची। बताया जाता है कि कुएं में पानी ज्यादा होने से पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलाया। कई घंटे की मशक्कत के बाद विक्रम का शव कुएं से निकाला जा सका।

फिलहाल पुलिस ने कुएं से युवक के शव को निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

इस बीच पुलिस को पता चला है कि विक्रम ने शुक्रवार की रात अपने दोस्तों के साथ उसी कुएं के पास बैठकर शराब पी। शराब के नशे में विक्रम ने अचानक ही कुएं में छलांग लगा दी। उसके बाद उसके साथी नशे की हालत में डर के मारे भाग निकले। पुलिस ने इस तथ्य को भी जांच में लिया है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned