scriptसट्टा बाजार का लॉक डाउन खत्म | Satta Bazaar's lock down ends | Patrika News

सट्टा बाजार का लॉक डाउन खत्म

locationसतनाPublished: May 25, 2020 01:25:19 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

अपनी टीम के साथ सक्रिय हुआ सटोरिया

itarsi, satta, police, 18 spot, youth

itarsi, satta, police, 18 spot, youth

सतना. लॉक डाउन में ढील मिलते ही शहर का सट्टा बाजार भी खुल गया है। जनता कफ्र्यू के बाद से बंद रहे सट्टा बाजार की रौनक वापस आने लगी है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक शहर का कुख्यात सटोरिया गुड्डा उर्फ प्रकाश साहू एक बार फिर अपनी टीम के साथ इस दो नंबर के कारोबार में सक्रिय हो गया है। बताते हैं कि पुलिसिया मार से बचने इस बार गुड्डा ने अपने कारोबार का तरीका थोड़ा बदल लिया है।
ओपन काउंटर चलाने से ज्यादा टेलिफोनिक और ऑनलाइन बुकिंग पर जोर दिया जा रहा है।गौरतलब है कि एसपी रियाज इकबाल के आने के बाद शहर का सट्टा बाजार पूरी तरह चौपट हो गया था। सटोरियों की रीढ़ पुलिस ने तोड़ दी थी। अब खबर है कि लॉकडाउन में ढील के बाद 11 मई से शहर में फिर से सट्टा की बुकिंग होने लगी है। सटोरिया गुड्डा साहू अपनी टीम के जरिए कटनी और नागपुर के सट्टा बाजार से काम कर रहा है।सूत्र बताते हैं कि जनता कफ्र्यू के बाद से ही सट्टे का एक बड़ा बाजार जिसे कल्याण बाजार कहते हैं वह बंद हो गया था। 11 मई से जैसे ही कल्याण बाजार की बुकिंग ऊपर से चालू हुई यहां गुड्डा ने भी बुकिंग लेना शुरू कर दिया। पुराने सटोरिया जो पुलिस का डंडा खाने के बाद भुखमरी की कगार पर आ गए थे उन्होंने दोबारा अपनी पीठ मजबूत कर गुड्डा के लिए काम करना शुरू कर दिया है। दूसरे शब्दों में कहें तो इनके अंदर से पुलिस का डर खत्म हो गया है।
रिजल्ट नेट पर उपलब्ध
सूत्र बताते हैं कि लगभग 40 नामों से सट्टे का कारोबार सुबह से रात तक किया जा रहा है। इनमें से सबसे अधिक बुकिंग दिन के वक्त कल्याण नाम के सट्टे पर हो रही है और रात के वक्त मेन मुंबई नाम के सट्टेे पर पैसा लग रहा है। जिनके रिजल्ट नेट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इनमें से कुछ का ऑनलाइन कारोबार है तो कुछ की पर्चियां काटी जाती हैं। जो बड़े खेलने वाले हैं उनका धंधा फोन से लिया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो