मैहर में बड़ा बस हादसा, शिक्षक चला रहा था स्कूल बस, हाइवा ने मारी टक्कर, मालिक ने दिखाई हेकड़ी

Pushpendra Pandey

Updated: 22 Sep 2019, 01:35:31 AM (IST)

Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सतना. मैहर के एक निजी स्कूल बस को हाइवा चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस सवार छात्र दहशत में आ गए। देखते ही देखते सड़क पर जाम लग गया। खबर पाते ही स्कूल संचालक मौके पर पहुंचे और दूसरी ओर से हाइवा मालिक सरपंच पति भी आए। बीच सड़क पर ही दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, लेकिन मामले को सुलझाने पुलिस नहीं पहुंच सकी। खास बात यह रही कि बस एक शिक्षक ही चला रहा था। ऐसे में गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। फिर भी स्कूल बस और हाइवा की टक्कर गंभीर बात है। इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई।

क्षमता से अधिक थे बच्चे
सूत्रों के अनुसार, शनिवार की सुबह निजी स्कूल की बस को हाइवा एमपी 19 एचए 1990 के चालक ने टक्कर मार दी। यह बात सामने आई है कि स्कूल में ही पढ़ाने वाला एक शिक्षक बस चला रहा था और बस में क्षमता से अधिक बच्चे सवार थे। यह बात भी सामने आई है कि दो स्कूल की बसों में रेस हो रही थी। इसी वजह से हाइवा से टक्कर हो गई।

हेकड़ी दिखाता रहा हाइवा मालिक
स्कूल संचालक संजय गुप्ता मौके पर पहुंचे और अपना पक्ष मजबूत बताने लगे। जब हाइवा मालिक सरपंच पति ज्ञानी मिश्रा घटना स्थल पर आए तो वह स्कूल संचालक पर हावी होने लगे। तब तक पुलिस यहां नहीं पहुंच सकी थी। काफी देर तक यातायात बाधित रहा। इस बीच वाहन चालकों के समझाने पर सड़क से वाहन हटाए गए और बच्चों को सुरक्षित स्कूल भेजा गया।

school bus accident in maihar
IMAGE CREDIT: patrika
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned