script

28 बच्चों को लेकर स्कूल वैन जा रही थी पिकनिक मनाने, बैठना तो दूर खड़े होने का नहीं था स्थान, आगे जानिए..

locationसतनाPublished: Jan 19, 2019 03:15:54 pm

Submitted by:

suresh mishra

ठूस-ठूस कर बच्चों से भरी मैजिक को एसडीएम ने पकड़कर भेजा थाने

SDM big Action: school bus hadsa kyo hota hai

SDM big Action: school bus hadsa kyo hota hai

सतना। मध्यप्रदेश में स्कूल संचालक सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे है। कम पैसे में ज्यादा कमाई के चक्कर में कभी भी बच्चों को मौत के मुंह में धकेल देते है। उनको बच्चों की परवाह कतई नहीं है। जबकि प्रदेश और जिले में कई ऐसे हादसे हो चुके है। जिनका जख्म अभी तक नहीं भर पाया है। एक ऐसा ही मामला शनिवार की सुबह फिर सामने आया है।
बताया गया कि जैतवारा थाना अंतर्गत नवीन सरस्वती शिशु मंदिर उमरहट के मासूम बच्चों को स्कूल प्रबंधन पिकनिक मनाने के लिए धारकुंडी आश्रम लेकर जा रहा था। बच्चों से ठूस-ठूस कर भरी मैजिक में बैठना तो दूर पैर रखने तक के लिए स्थान नहीं था। शिक्षा विभाग के दावों की पोल उस समय खुल गई जब मझगवां एसडीएम ओम नारायण सिंह रूटीन निरीक्षण में जैतवारा से बिरसिंहपुर जा रहे थे।
8 की जगह बैठे थे 28 बच्चे
एसडीएम का वाहन जैसे ही कुछ दूरी पर आगे बड़ा तो एक मैजिक देखकर उनके होश उड़ गए। तुरंत वाहन चालक को रोकने का फरमान सुनाया। फिर वाहन में बैठे बच्चों की गिनती कराई तो २८ बच्चे निकले। आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उक्त स्कूल वाहन को जब्तकर थाने में खड़े करा लिया है। एसडीएम ने मौके पर स्कूल संचालक को तलब करने हुए फटकार लगाई है। जबकि जैतवारा टीआई को सख्त प्रकरण तैयार करने का निर्देश दिया है।
SDM big Action: school bus hadsa kyo hota hai
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

ट्रेंडिंग वीडियो