script

खदान में डूबे बालक का तीसरे दिन शव बरामद, काफी मशक्कत के बाद SDRF के जवानों ने खोज निकाला

locationसतनाPublished: May 27, 2019 04:03:35 pm

Submitted by:

suresh mishra

खदान में डूबे बालक का तीसरे दिन शव बरामद, काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ के जवानों ने खोज निकाला

SDRF recovered miners dead body rescue operation in satna

SDRF recovered miners dead body rescue operation in satna

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत एक खदान में डूबे बालक के शव को आखिरकार बरामद कर लिया गया है। बताया गया कि तीन पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अहिरगांव से लगी पत्थर की खदान में 15 वर्षीय बालक नहाते समय डूब गया था। पहले दिन शव नहीं मिलने पर दूसरे दिन जबलपुर से एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई।
इसके साथ ही होमगार्ड और प्राइवेट गोताखोर भी लगाए गए थे। तीसरे दिन सोमवार को काफी मशक्कत के बाद शव बरामद कर लिया गया है। सिविल लाइन पुलिस ने शव मिलने के बाद पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
ऐसे डूब गया था खदान में
गौरतलब है कि अहिरगांव निवासी शिव कुमार चौधरी पुत्र राम नरेश चौधरी (15) गांव के ही कुछ लड़कों के साथ शनिवार को खदान में नहाने गया था। इस दौरान वह गहराई में डूब गया और फिर बाहर नहीं निकल सका। सूचना मिलते ही ग्रामीणों के साथ पुलिस टीमें तलाश में जुट गईं। शव नहीं मिलने की स्थित में घटना स्थल की निगरानी के लिए पुलिस की एक टीम रात को लगाई गई है। दूसरे दिन जबलपुर से एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई। फिर भी कामयाबी नहीं मिली। तीसरे दिन सुबह कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तो गोताखोरों ने खोज निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो