scriptपेट्रोल पंप से काम छोड़ पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट, 8 आरोपियों को अदालत में पेश कर भेजा जेल | Sex racket 8 accused sent before the court in satna jail | Patrika News
सतना

पेट्रोल पंप से काम छोड़ पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट, 8 आरोपियों को अदालत में पेश कर भेजा जेल

– जीवन ज्योति कॉलोनी में किराए के फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार- दो लड़कियों को पुलिस ने नहीं किया पेश

सतनाJul 31, 2019 / 04:20 pm

suresh mishra

Sex racket 8 accused sent before the court in satna jail

Sex racket 8 accused sent before the court in satna jail

सतना। जीवन ज्योति कॉलोनी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के बाद पुलिस ने मंगलवार को आठ आरोपियों को अदालत में पेश करते हुए जेल भेज दिया। जबकि, यहां से पकड़ी गईं दो लड़कियों पर कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस भी इस बारे में स्पष्ट नहीं कर सकी कि आखिर वैश्यावृत्ति से जुड़ी लड़कियों पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई? मामले को अधिकारी एक-दूसरे पर टालते हुए बात घुमाते रहे। सोमवार की रात हुई कार्रवाई के बाद यह बात सामने आई है कि पेट्रोल पंप से काम छोडऩे के बाद आरोपी भोला नामदेव अपनी पत्नी के साथ मिलकर दो महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था।
एल्बम दिखाकर धोखा
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के मोबाइल फोन से और छापे के बाद जो एल्बम सामने आया वह लड़कियां इस काम में नहीं हैं। आरोपी भोला ग्राहकों को लुभाने के लिए एल्बम दिखाता था। लेकिन असल में इस तरह की लड़कियां उसके संपर्क में नहीं थी। जबकि स्थानीय सूत्रों का कहना है कि भोला ग्राहक की मांग पर शहर के बाहर से भी लड़कियों को बुला लेता था। पुलिस ने भोला और उसकी पत्नी का मोबाइल जब्त किया है। इनके फोन पर जो नंबर हैं उनकी जांच की जा रही है। कौन-कौन लोग भोला के संपर्क में थे इसका पता लगाया जा रहा है।
भोला जैसे कई और
सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद पुलिस को पता चला है कि शहर में भोला जैसे कई लोग इस कारोबार से जुड़े हैं। एक होम डिलीवरी देने वाले व्यक्ति का नाम भी पुलिस के सामने आया है। धवारी इलाके में भी एक व्यक्ति चिह्नित किया गया है। अब पुलिस अपने तरीके से इस कारोबार से जुड़े लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।
बच्चू ने दिया नोटिस
कोलगवां थाना क्षेत्र की जीवन ज्योति कॉलोनी के आरएस अपार्टमेंट के फ्लैट से सेक्स रैकेट पकडऩे के बाद पुलिस ने बताया था कि सेक्स रैकेट चलाने वाले भोला नामदेव ने बच्चू कुशवाहा से फ्लैट किराए पर लिया है। मामले में जितेन्द्र कुशवाहा उर्फ बच्चू पुत्र रामसिया कुशवाहा निवासी पुष्पराज कॉलोनी ने पुलिस को ही नोटिस भेज दिया। पुलिस अधीक्षक व नगर पुलिस अधीक्षक के नाम पर पत्र दिए गए हैं।
आरोपी भोला के बताए अनुसार विवेचना की

बच्चू ने नोटिस में लिखा है कि जिस जगह पुलिस ने छापा मारते हुए सेक्स रैकेट पकड़ा वह बिल्डिंग या मकान उसके व उसके परिवार के किसी भी सदस्य के नाम पर नहीं है। मकान कल्पना तिवारी निवासी पतौरा के नाम पर है। बच्चू ने पत्र में लिखा कि असामाजिक तत्वों ने उसे बदनाम करने का प्रयास किया है। एेसे में उसके संबंध में जानकारी देने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी भोला के बताए अनुसार विवेचना की जा रही है।
यह आरोपी जेल गए
पुलिस ने आरोपी भोला नामदेव पुत्र राम विश्वास नामदेव निवासी पन्नी लाल चौक, राहुल गुप्ता पुत्र केशव गुप्ता (26) निवासी गली 4 बैंक कॉलोनी सतना, उमेश कुमार चौरसिया पुत्र बिहारी लाल चौरसिया (52) निवासी अमानगंज, महेश तिवारी पुत्र बाबूलाल तिवारी (38) निवासी अमानगंज, रावेन्द्र द्विवेेदी पुत्र महेश द्विवेदी (37) अमानगंज, आशीष चौधरी पुत्र लक्ष्मीकांत चौधरी (35) निवासी अमानगंज, नसीम अंसारी पुत्र जलील अंसारी (32) निवासी नजीराबाद, कोमल साकेत पत्नी भोला नामदेव (32) निवासी आरएस अपार्टमेंट जीवन ज्योति कॉलोनी को अदालत में पेश करते हुए जेल भेजा है। सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4, 5, 6, 7 व आइपीसी की 370 के तहत कार्रवाई की गई है।

Home / Satna / पेट्रोल पंप से काम छोड़ पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट, 8 आरोपियों को अदालत में पेश कर भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो