scriptCS चैंबर में घुसकर सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करने वाला शंभू चरण दुबे गिरफ्तार | Shambhu Charan Dubey Arrested in satna police | Patrika News

CS चैंबर में घुसकर सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करने वाला शंभू चरण दुबे गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Jun 04, 2018 03:55:53 pm

Submitted by:

suresh mishra

CS चैंबर में घुसकर सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करने वाला शंभू चरण दुबे गिरफ्तार

Shambhu Charan Dubey Arrested in satna police

Shambhu Charan Dubey Arrested in satna police

सतना। जिला अस्पताल में करीब एक सप्ताह पहले निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड के साथ मारपीट करने वाले आरोपी शंभूचरण दुबे को कोतवाली पुलिस ने सोमवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपी की गिरफ्तारी मुखबिर की सूचना पर टीआई कोतवाली राघवेन्द्र द्विवेदी ने की है। बताया गया कि 29 मई को CS चैंबर में घुसकर आरोपी ने गार्ड के साथ मारपीट की थी।
नागौद थाना इलाके के वीरपुर निवासी गार्ड महेंद्र प्रताप सिंह पिता इंद्रभान ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि शंभूचरण दुबे ने मंगलवार को सिविल सर्जन कार्यालय के पास मारपीट कर धमकी दी थी। फिर थाना पुलिस ने शंभूचरण दुबे के खिलाफ आइपीसी की 294, 506 सहित अन्य धारा के तहत मुकदमा कायम किया था।
ये है मामला
जिला अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात सुरक्षा कर्मी महेंद्र पिता इंद्रभान सिंह निवासी वीरपुर, नागौद रोजाना की तरह मंगलवार को रसोई में ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान भरहुत नगर निवासी शम्भूचरण दुबे सिविल सर्जन कार्यालय पहुंचे। सुरक्षाकर्मी ने आरोप लगाया, स्वास्थ्य अधिकारी से कॉल कर उसे सीएस चेम्बर में बुलाया गया। जहां पर शम्भूचरण ने उसके साथ जमकर मारपीट कर धमकी दी।
आनन-फानन में मुकदमा कायम

घटना के दौरान जिला अस्पताल प्रबंधन के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी सुरक्षा कर्मी का बचाव नहीं किया। यहां तक कि घटना के बाद शिकायत दर्ज कराने प्रबंधन का कोई भी अधिकारी-कर्मचारी साथ नहीं गया। फिर जब मामला मीडिया तक पहुंच गया तो आनन-फानन में गार्ड की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ मारपीट, धमकी व शासकीय कार्यालय में हंगामा करने के आरोप में मुकदमा कायम किया है।
सीएम कार्यक्रम के समय अलर्ट
उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह 31 मई को सतना में सीएम के कार्यक्रम के दौरान भी सतना पुलिस शंभू चरण को लेकर सतर्क थी। शंभू द्वारा कार्यक्रम में कोई अप्रिय स्थित न पैदा हो इसको लेकर पुलिस को निर्देश दिए गए थे। और आला-अधिकारी ऐसी किसी वारदात पर तुरंत निर्देश दिए थे। लेकिन तब कोई प्रदर्शन उनके द्वारा नहीं किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो