scriptसिरफिरे ने चलती कार के तोड़ दिए शीशे | Shuffle broke the moving car of glass | Patrika News

सिरफिरे ने चलती कार के तोड़ दिए शीशे

locationसतनाPublished: Jul 13, 2019 11:21:07 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

रॉड से दो वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, भीड़ ने आरोपी को पकड़ा

Shuffle broke the moving car of glass

Shuffle broke the moving car of glass

सतना. एक सिरफिरे ने सेमरिया चौक से गुजर रही दो लग्जरी कार के शीशे तोड़ दिए। वाहन चालकों ने गाड़ी रोक आरोपी को पकडऩे की कोशिश की तो वह भागने की कोशिश करने लगा। इस बीच कुछ लोगों ने उसे दबोच लिया। जब वाहन चालकों ने हंगामा किया तो मौके पर ट्रैफिक थाना प्रभारी पुरुषोत्तम पाण्डेय अपने अमले के साथ पहुंचे। मामला समझने के बाद आरोपी को कोलगवां थाना भेजते हुए पीडि़त कार मालिकों को शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया।
सूत्रों के अनुसार, एक सिरफिरा व्यक्ति शाम ककरीब साढ़े ६ बजे सेमरिया चौक पर रॉड लेकर घूम रहा था। इसी व्यक्ति ने रास्ते से गुजर रही कार एमपी 19 सीबी 5284 समेत एक अन्य लग्जरी का के शीशे तोड़ दिए। जब भीड़ ने आरोपी को पकड़ा तो वह विक्षिप्त की तरह हरकत करने लगा। इस व्यक्ति ने चौराहे पर दहशत का माहौल बना दिया था। पुलिस के पहुंचने पर नाराज कार मालिकों को शांत कराया गया। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में कोलगवां थाना भजते हुए कार मालिकों को भी शिकायत दर्ज कराने के लिए रवाना कर दिया गया।
बीच चौराहे पर दहशत
गौर करने वाली बात तो यह है कि शहर के सबसे प्रमुख सेमरिया चौक पर एक व्यक्ति रॉडलेकर घूमता रहा। लेकिन उसे सबक सिखाने के लिए पुलिस का एक कर्मचारी तक नहीं रहा। जब आरोपी ने कार के शीशे तोड़ते हुए दहशत पुैलाना शुरू किया तो भीड़ के शोर से ट्रैफिक सिपाही पहुंचे। इसके बाद यातायात थाना प्रभारी ने आकर मामला काबू करने की कोशिश की। लेकिन इसके पहले दहशत का जो माहौल रहा उसने राहगीरों के साथ वाहन चालकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो