scriptधारदार हथियार से हमला कर वृद्ध की निर्मम हत्या, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह | singrauli big crime: elderly man ruthless killing in singrauli | Patrika News

धारदार हथियार से हमला कर वृद्ध की निर्मम हत्या, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

locationसतनाPublished: Nov 21, 2019 07:17:57 pm

Submitted by:

suresh mishra

– माड़ा थाना क्षेत्र के रैला गांव में देर रात हुई वारदात – मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

singrauli big crime: elderly man ruthless killing in singrauli

singrauli big crime: elderly man ruthless killing in singrauli

सिंगरौली/ मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला अंतर्गत बीती रात एक वृद्ध की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि माड़ा थाना क्षेत्र के रैला गांव में बुधवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वृद्ध को मौत के घाट उतार दिया। सुबह जब आसपास के लोगों ने वृद्ध को मृत हालत में देखा तो हड़कंप मच गया।
आनन-फानन में घटना की सूचना थाना पुलिस सहित डायल 100 को दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इधर बड़ी वारदात की सूचना मिलने के बाद रीवा जोन के आईजी चंचल शेखर सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक भारत बसोर पिता रामकरण 63 वर्ष निवासी रैला बुधवार की रात हर रोज की तरह अपने कमरे में सोने गया था। लेकिन सुबह वृद्ध की लाश रक्त रंजिश मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पड़ोसियों से हत्या के संबंध में पूछताछ कर रही है। परिजनों की मौजूदगी में शव को पंचनामा करने के बाद पीएम उपरांत सौंप दिया गया हैँ
कहीं पुरानी रंजिश तो नहीं
बताया गया कि वृद्ध की हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पर लोगों का कहना है कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। गांव में चर्चा है कि वृद्ध की पुरानी रंजिश पड़ोस में रह रहे कुछ लोगों के साथ चल रही थी। फिलहाल असली सच्चाई का पता तो पुलिस की जांच के बाद पता चलेगा।
संदिग्धों से पूछताछ शुरू

हालांकि कुछ संदिग्धों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रैला गांव में हुई वारदात के बाद आईजी रीवा जोन चंचल शेखर भी मौके पर पहुंचे है। उन्होंने भी आसपास के लोगों से पूछताछ की है। इस मौके पर एसपी अभिजीत रंजन व एएसपी प्रदीप शेंडे मौजूद थे। आईजी ने एसपी को निर्देश देते हुए कहा कि ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी जल्द सुलझनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो