BJP MLA की पत्नी का इस ट्रेन से पर्स हुआ चोरी, IPhone सहित हीरे की अंगूठी-कंगन था शामिल

suresh mishra

Publish: Sep, 16 2017 02:59:33 (IST)

Satna, Madhya Pradesh, India
BJP MLA की पत्नी का इस ट्रेन से पर्स हुआ चोरी, IPhone सहित हीरे की अंगूठी-कंगन था शामिल

रीवा-आंनद बिहार ट्रेन में दिल्ली से लौटते समय देर रात कानपुर के पास वारदात, जीआरपी फतेहपुर में दर्ज कराई गई शिकायत

सतना। चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह किसी को नहीं छोड़ते। उनके लिए नेता से लेकर अभिनेता तक कोई भी मायने नहीं रखता है। एक इसी तरह का मामला जीआरपी फतेहपुर के पास आया है। बताया गया कि मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत सिरमौर विधायक की पत्नी का अज्ञात चोरों ने ट्रेन में सोते समय पर्स पार कर दिया।

चोरी का अंदेशा तब हुआ जब सुबह विधायक की पत्नी की नींद खुली। आनन-फानन में विधायक को जगाकर पत्नी ने आपबीती बताई। भाजपा विधायक के पत्नी का पर्स चोरी होने की जानकारी मिलते ही ट्रेन में सनाका खिंच गया। तुरंत मामले की जानकारी जीआरपी सहित आरपीएफ को दी गई। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर फतेहपुर उत्तरप्रदेश जीआरपी में मामला दर्ज किया गया।

बता दें कि शुक्रवार की रात सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह और उनकी पत्नी बसुंधरा राजे लक्ष्मी दिल्ली के आनंद बिहार स्टेशन से चलकर रीवा की ओर जाने वाली गाड़ी संख्या-१२४२८ रेवांचल एक्सप्रेस में सवार हुए थे। खाना खाने के बाद दोनों गहरी निद्रा में सो गए। जैसे ही गाड़ी रात २ से ३ बजे के बीच कानपुर के पास पहुंची तो अज्ञात चोरों ने पर्स पार कर दिया। फतेहपुर के बाद बसुंधरा राजे लक्ष्मी की नींद खुली तो पर्स गायब था। तुरंत बसुंधरा राजे लक्ष्मी ने पर्स चोरी होने की बात विधायक को बताई। आनन-फानन में मामले की जानकारी जीआरपी को दी गई।

आउटर में हुई वारदात
शिकायती आवेदन में बसुंधरा राजे लक्ष्मी ने जीआरपी को बताया है कि मैं एसी फस्ट क्लास की वर्थ में २१ नबंर सीट पर सवार थी। जिसका पीएनआर नंबर-२५६४७७१७७४ था। वारदात कानपुर स्टेशन के आउटर में हुई है। क्योकि वहां पास गाड़ी करीब २० मिनट रूकी थी। जब गाड़ी काफी देर रूकी रही तो मैने जागकर पर्स देखा तो नहीं था। उस समय कोई ट्रेन में अटेंडर तक नहीं थे।

ये समान हुआ पार
बीजेपी विधायक की पत्नी के जिस पर्स को चोरों ने निशाना बनाया है। उसमें करीब ७ से ८ लाख का माल था। जिसमें एक आईफोन, हीरे की अंगूठी, हीरे के कंगन समेत नकदी रुपए शामिल था। अब सवाल यह उठता है कि जब सत्ताधारी दल के विधायक की पत्नी का पर्स पार हो सकता है तो आम आदमी की यात्री कैसे सफल हो सकती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned