scriptश्रीनगर में लगे PAK समर्थित नारे, अफजल को ‘हीरो’ बता ‘थैंक यू JNU’ के पोस्टर दिखाए | JNU Row: 'Thank u JNU' and ISIS flags waved simultaneously in Kashmir जेएनयू विवाद अफजल गुरु श्रीनगर | Patrika News

श्रीनगर में लगे PAK समर्थित नारे, अफजल को ‘हीरो’ बता ‘थैंक यू JNU’ के पोस्टर दिखाए

locationसतनाPublished: Feb 20, 2016 01:02:00 pm

Submitted by:

जेएनयू में संसद हमले के दोषी अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगने का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद एक बार फिर देश में अफजल गुरु को हीरो बताया गया। 

जेएनयू में संसद हमले के दोषी अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगने का मुद्दा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद एक बार फिर देश में अफजल गुरु को हीरो बताया गया। जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद एक बार फिर आईएसआईएस, पाकिस्तान के झंडे और अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगे। 

अफजल गुरु को बताया गया हीरो
श्रीनगर के जामा मस्जिद और शहर-ए-खास में प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तानी झंडे लहराए और आजादी के समर्थन में नारे लगाए गए। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने अफजल गुरु को अपना हीरो बताया। इस दौरान जेएनयू मामले को लेकर भी नारे लगे और पोस्टर दिखाए गए जिसमें लिखा था- थैंक यू JNU

पुलिस बल पर पथराव
प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मार्च को रोक दिया जिस पर नौहट्टा और पास के गोजवारा और सराफ कदल इलाके में झड़प हो गई। युवकों ने बलों पर पथराव किया। पुलिस बल ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े। झड़प में कोई भी घायल नहीं हुआ।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाए
गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाए सामने आ चुकी हैं। पहले में श्रीनगर में आईएसआईएस और पाकिस्तान के समर्थन में झंडे और पोस्टर दिखाए जाते रहे हैं। 




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो