script

एसपी की टीम ने पकड़े शराब तस्कर

locationसतनाPublished: Jul 06, 2019 12:00:22 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

तीन आरोपी गिरफ्तार, एसपी की सूचना पर लौहरौरा से पकड़े गए तस्कर, सिटी कोतवाली में की गई कार्रवाई

SP team Holding liquor Smuggler

SP team Holding liquor Smuggler

सतना. पुलिस कप्तान रियाज इकबाल ने थाना प्रभारियों को चेताया था कि अगर मादक पदार्थों की अवैध व्रिकी या परिवहन की सूचना पर उनकी टीम ने कार्रवाई की तो खैर नहीं। एक दिन पहले दी गई इस हिदायत के अगले दिन ही शुक्रवार की रात एसपी ने अपने दस्ते से कार्रवाई करा दी। सोहावल बायपास से लौहरौरा रेलवे फाटक होकर गुजर रही शराब से भरी एक जीप को एसपी की टीम ने पकड़ लिया। इसमें सवार तीन आरोपी भी पकड़े गए हैं। सभी को लेकर पुलिस सिटी कोतवाली आई जहां अपराध कायम कर जांच कार्रवाई शुरू की गई।
सूत्रों के अनुसार, एसपी को सीधे खबर मिली थी कि शराब का अवैध परिवहन करते हुए कुछ लोग जीप सीजी 09 जेसी 7223 से जा रहे हैं। एसपी ने अपने दस्ते के साथ कोतवाली पुलिस को रवाना किया। पुलिस ने घेराबंदी की तो तस्कर पकड़ में आ गए। जीप के अंदर से नौ पेटी अंग्रेजी व एक पेटी देसी शराब बरामद की गई है। शराब जब्ती के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
यह हैं आरोपी
पुलिस ने शराब से भरी जीप सवार आरोपी अशोक कुमार यादव पुत्र रामप्रवेश यादव (२५) निवासी हरिहरगंज थाना पुरी जिला कलामु झारखण्ड, मिथलेश सिंह पुत्र स्व. त्रिवेणी सिंह (४५) निवासी ग्राम कोनी थाना कोनी जिला बिलासपुर छत्तीसगढ़, उपेन्द्र यादव पुत्र स्व. मुनेश्वर यादव (४३) निवासी ग्राम बली विकाहार थाना ढिबरा जिला औरंगाबाद बिहार को गिरफ्तार किया है।
इस टीम ने पकड़ा
सिटी कोतवाली में पदस्थ एसआइ एसपी मिश्रा, आरक्षक शंकरदयाल त्रिपाठी, खेमराज बागरी, अनिल शर्मा, लोकेश परमार, देवेन्द्र शर्मा, दिनेश धाकड़ ने शराब तस्करों को पकड़ा है। जब आरोपी पकड़े गए तो सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने टीआइ मोहित सक्सेना के साथ मिलकर आरोपियों से पूछताछ करते हुए इनके गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई।

ट्रेंडिंग वीडियो