शहर में   लगेगा एथलीट्स का जमावड़ा, नेशनल में जगह बनाने लगाएंगे दम

शहर में   लगेगा एथलीट्स का जमावड़ा, नेशनल में जगह बनाने लगाएंगे दम
St Michael's School to Host CBSE Cluster Athletes Meet 2019

Jyoti Gupta | Publish: Sep, 23 2019 09:21:33 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सीबीएसई 2019 क्लस्टर एथलीट मीट की मेजबानी करेगा सेंट माइकल स्कूल

सतना. सीबीएसई 2019 की क्लस्टर मीट सेंट माइकल स्कूल में आयोजित होने जा रही है। पांच दिनों तक चलने वाले इस मीट में तीन कैटेगरी में प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। पूरे मध्यप्रदेश के खिलाड़ी रेस, डिस्कश थ्रो, हाई जंप, लॉन्ग जंप जैसी प्रतियोगिताओं में भाग लेकर नेशनल प्रतियोगिता में जगह बनाने की कोशिश करेंगे। रविवार को स्कूल में बैठक का आयोजन किया गया। इसे प्रिंसिपल सलोनी चौफिन ने संबोधित किया।

480 बॉयज और 320 गल्र्स ने कराई इंट्री
खेल अधिकारी रेनू शर्मा ने बताया कि पांच दिनों तक चलने वाली प्रतियोगिता की तैयारी जोरदार की गई है। बाहर से आए प्रतिभागियों के लिए स्कूल में खाने और रहने का इंतजाम किया गया है। प्रतियोगिता में पूरे मध्यप्रदेश से 480 बॉयज और 320 गल्र्स ने एंट्री कराई है। सोमवार सुबह दस बजे से इस क्लस्टर मीट का शुभारंभ किया जाएगा।


तीन कैटेगरी में होगी प्रतियोगिता

स्कूल के आरएन तिवारी ने बताया कि प्रतियोगिता तीन कैटेगरी अंडर 14 , अंडर 17 और अंडर 19 में होगी। इसमें 100 मीटर से तीन हजार की रेस, भाला फेंक, डिस्कश थ्रो, शॉटपुट,लॉन्ग जंब, हाई जंब, ट्रिपल जंब प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इंदौर, भोपाल, जबलपुर, कटनी, छतरपुर, रीवा, सागर, छतरपुर, शहडोल, सतना के खिलाड़ी भाग लेंगे। इन प्रतियोगिता का जजमेंट एएफआई के 14 एथलीट एक्सपर्ट करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned