scriptतिहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप | stir in Satna due to triple murder | Patrika News

तिहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप

locationसतनाPublished: Jan 18, 2021 06:48:43 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

पुलिस के तमाम दावे दरकिनार, अपराधी बेखौफ घटना को दे रहे अंजाम

 कार का पीछा कर युवक युवती को मारी गोली

कार का पीछा कर युवक युवती को मारी गोली

सतना. जिले में तिहरे हत्या कांड से हड़कंप मच गया है। लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर तरह-तरह के सवाल उठाने लगे हैं। कहा जा रहा है कि एक तरफ अपराध पर लगाम कसने को पुलिस अभियान चला रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
अब रविवार को जहां चित्रकूट में चलती कार में युवक-युवती की हत्या कर दी गई तो अमदरा के पास नहर किनारे एक युवती का गला रेतकर शव फेंक दिया गया।
पुलिस के अनुसार रविवार शाम चित्रकूट के नयागांव थाना क्षेत्र में सफेद रंग की मारुति कार सवार हमीरपुर निवासी अनुज दीक्षित और अमौधा निवासी युवती प्रिया सिंह जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार कार सवारों ने उनका पीछा किया और रजौला क्षेत्र में कार को ओवरटेक कर उसमें सवार युवक व युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी के बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि मृत युवक भाटिया शराब ग्रुप से भी जुड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

उधर रविवार को ही अमदरा थाना क्षेत्र के नर्मदा की बरगी नहर के किनारे एक अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो जांच में पाया कि युवती का गला रेता गया है और उसे नहर किनारे फेंक दिया गया।
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव, एसडीओपी मैहर हिमाली सोनी, मैहर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान सहित अमदरा थाने का बल भी पहुंचा और जांच करते हुए आस-पास से सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो