scriptपति पत्नी में हुई छोटी सी तू-तू मैं-मैं कैसे बदल गई मौत के जहर में, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर | couple fight-sucide case of bhim, rajsamand | Patrika News

पति पत्नी में हुई छोटी सी तू-तू मैं-मैं कैसे बदल गई मौत के जहर में, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

locationसतनाPublished: Feb 09, 2017 12:26:00 pm

Submitted by:

jyoti Jain

बुधवार को उपखंड के कुंडल की ग्वार मैं पति पत्नी की जरा सी कहासुनी उनकी पूरी जिन्दगी पर भारी पड़ ग ई। इनकी ये छोटी सी तकरार परिवार पर कोहराम बन कर बरसी।

SUICIDE

SUICIDE

बुधवार को उपखंड के कुंडल की ग्वार मैं पति पत्नी की जरा सी कहासुनी उनकी पूरी जिन्दगी पर भारी पड़ ग ई। इनकी ये छोटी सी तकरार परिवार पर कोहराम बन कर बरसी। 

यूं तो पति-पत्नी में छोटी मोटी लड़ाई सभी जगह होती रहती है लेकिन इस मामले में इस छोटी सी तकरार ने बहुत खतरनाक रूप तब ले लिया, जब पति ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। इस जहरीली वस्तु का सेवन करने से अचानक पति की तबीयत बिगड़ गई। 
READ MORE: अब 8वीं पास होगी तो ही लड़ पाओगे चुनाव और चला पाओगे गाड़ी

जानकारी के अनुसार कस्बे के शंकर सिंह पिता भगत सिंह रावत की अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिससे गुस्साए पति ने घर में रखी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। 
READ MORE: देखें वीडियो: नील फूलों से सजे साइकिल रिक्शे पर लेकर आए दुल्हनिया रूक्मिणी को, हाथों में सजी मेहंदी, संगीत में थिरके, आज लेंगे सात फेरे

इसे खाने के बाद शंकर सिंह की तबियत अचानक खराब होने लगी। जिसपर उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम ले जाया गया। जहां से गंभीर हालत में ब्यावर स्थित जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया, परंतु वहां भी शंकर सिंह की हालत में कोई सुधार नहीं होने से रात्रि में ही जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान शंकर सिंह की मौत हो गई। 
 पति-पत्नी में हुए इस छोटे से लड़ाई झगड़े में पति की मौत से परिवार सहित पूरे कस्बे में कोहराम मच गया। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो