scriptहड़ताल कर रहे सफाई कर्मचारी व दरोगा भिडे़,फिर हुआ कुछ एेसा | Striking staff and staff, and then somehow | Patrika News

हड़ताल कर रहे सफाई कर्मचारी व दरोगा भिडे़,फिर हुआ कुछ एेसा

locationसतनाPublished: Apr 06, 2019 12:08:36 am

Submitted by:

Sukhendra Mishra

नगर परिषद न्यू रामनगर की सफाई व्यवस्था ठप

Striking staff and staff, and then somehow

Striking staff and staff, and then somehow

सतना. अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पांच दिन से काम बंद हड़ताल कर रहे नगर परिषद न्यू रामनगर के दैनिक सफाई कर्मचारी और सफाई दरोगा के बीच विवाद के चलते नगर पंचायत की सफाई व्यवस्था ठप हो गई है। गुरुवार को परिषद के सफाई दरोगा इमरान खान एवं शहीदुद्दीन ने सीएमओ से इसकी शिकायत करते हुए हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों पर सफाई में व्यवधान उत्पन्न कराने का आरोप लगाया।
शिकायत में कहा गया कि हड़ताल कर रहे दैनिक कर्मचारी उन्हें सफाई कराने से रोक रहे हैं। दैनिक कर्मचारी उनके साथ लागी गलौज करते हुए एसीएसटी एक्ट में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। हड़ताली कर्मचारियों की इस दादागिरी के चलते नगर की सफाई करना संभव नहीं है। सफाई दरोगा ने यह भी आरोप लगाया कि हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों को परिषद अध्यक्ष रामसुशील पटेल का राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है।
इसलिए दैनिक कर्मचारियों द्वारा गाली-गलौज एवं सफाई कार्य में व्यवधान करने की शिकायत थाने में करने के बाद भी पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इससे परिषद कर्मचारी भयभीत हंै। जब तक हड़ताली कर्मचारियों पर उचित कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक परिषद के कर्मचारी नगर की सफाई नहीं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो