विंटर में भी स्टाइल मेंटेन

वूलन मेंस कलेक्शन की भरमार, जैकेट, हुड, डेनिम स्वेट शर्ट की मांग

 

By: Jyoti Gupta

Published: 03 Dec 2019, 01:22 PM IST

 सतना. ठंड दस्तक दे चुकी है। शाम में ठंड महसूस होते ही लोग गर्म कपड़े पहन निकलने लगे हैं। वहीं बाजार में भी विंटर कलेक्शन आ गए हैं। महिला, पुरुष व बच्चों के विंटर कलेक्शन की विशाल रेंज बाजार में उपलब्ध है। महिलाओं व बच्चों की विंटर कलेक्शन के साथ पुरुषों के गर्म कपड़े भी कई डिजाइन में पेश किए गए हैं। मेंस विंटर कलेक्शन में कई डिजाइन बाजार में आए हैं जो उन्हें बेहद पसंद आ रहे हैं। लेदर से लेकर लाइटवेट जैकेट तक की बिक्री शुरू हो गई है। मेंस स्वेटर, स्वेट शर्ट, स्वेटर हाफ और फु ल स्लीव्स, विंटर कोट, हुड की डिमांड बढ़ गई है। वहीं बंडी की भी बिक्री तेज हो गई है।

लाइटवेट जैकेट की डिमांड
दुकानदारों के अनुसार मेंस विंटर कलेक्शन में सबसे ज्यादा हुड और लाइटवेट जैकेट डिमांड में है । कॉलेज गोइंग के बीच में हुड जैकेट सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है । वहीं प्रोफेशनल और यूथ लाइटवेट जैकेट की मांग कर रहे हैं। बंडी का क्रेज आज भी बरकरार है । युवाओं की पसंद और बजट के अनुसार विंटर कलेक्शन अवेलेबल है।

वूलन स्वेट शर्ट स्टाइल को कर रही मेटेंन

बाजार में मेंस वूलन स्वेटर को भी काफ ी पसंद किया जा रहा है। यूथ इन स्वेट शर्ट से खुद का स्टाइल मेंटेंन कर रहा है। फैशनेबल और ठंड से बचने के लिए शहर के युवा स्टाइलिश स्वेट शर्ट वियर कर रहे हैं। वूलेन फु ल स्वेट शर्ट में प्रिंटेड वर्क भी युवाओं को भा रही है। दुकानदारों ने बताया कि कॉलेज गोइंग हों या फिर प्रोफेशनल वे सभी वूलन फु ल स्वेट शर्ट की मांग कर रहे हैं। इनकी पसंद का ख्याल रखते हुए इस बार कई नए कलेक्शन पेश किए गए हैं जो कि हल्की ठंड के लिए काफ ी अच्छा होता है ।

ट्रेंड में डेनिम
डेनिम जैकेट की डिमांड कम नहीं हुई है। यह हर साल की तरह इस बार भी ट्रेंड में है। इसके अलावा अच्छा खास विंटर कलेक्शन शहर के बाजारों में उपलब्ध है। मेंस टी-शर्ट, हाफ स्वेटर में उपलब्ध है । सुबह और दोपहर के वक्त शहर के युवा डेनिम जैकेट को जींस के साथ वियर कर रहे हैं।

इनकी मांग

लाइट वेट जैकेट
ब्लेजर

प्योर वूलन स्वेटर
हुड्डा

डेनिम जैकेट
लेदर जैकेट

बंडी
वूलेन टी-शर्ट

स्वेट शर्ट
वूलेन ट्रैक सूट

Jyoti Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned