समर, गॉगल्स और युवाओं का स्टाइलिश लुक

समर, गॉगल्स और युवाओं का स्टाइलिश लुक
Stylish look of summer, goggles and youth

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 26 2019 02:10:46 PM (IST) | Updated: Apr, 26 2019 02:10:47 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

आंखों की सेफ्टी के साथ स्मार्टनेस के लिए कर रहे इस्तेमाल

 

 

सतना. टेम्प्रेचर ने समर सीजन आने का अहसास करा दिया है। कई महीनों से बंद पड़े पंखे, कूलर साफ होकर चलने लगे हैं। गर्मी का असर सड़कों पर भी दिख रहा है। युवा भी समर से बचने के लिए तरह-तरह के प्रयास कर रहे हैं। इसलिए सीजन कोई भी हो शहर के युवा अपने आप को उसमें ढाल ही लेते हैं। समर आते ही वे स्टाइलिश चश्मों के लिए क्रेजी हो गए हंै। समर सीजन में आंखों का ख्याल रखने वाले सनग्लासेज की डिमांड बढ़ गई है। तेज धूप से बचने के लिए युवा सनग्लासेज का इस्तेमाल कर रहे हैं। समर के चलते इसमें कई नई वेराइटी भी देखने को मिल रही है। कॉलेज, कैंटीन, मॉल या पार्टी में डिफ रेंट स्टाइल और वेराइटी के सनग्लासेज पहने युवा दिख रहे हैं।

एविएटर्स है पहली पसंद

शॉप ओनर रवि ने बताया कि एविएटर्स स्टाइल की गॉगल्स ट्रेंड में है। पहले लड़के ही इस स्टाइल की गॉगल्स पहनना पसंद करते थे, लेकिन आज लड़कियों को भी एविएटर्स स्टाइल पहने देख जा सकता है। इसके अलावा वेफेरर, रेट्रो लुक और स्पोर्टी लुक लेटेस्ट ट्रेंड में टॉप पर हैं। सिटी गल्र्स एविएटर्स स्टाइल के गॉगल्स में स्टाइलिश, भरपूर एटीट्यूड और यूनिक लुक में नजर आ रही हैं। मार्केट में बहुत सारे ब्रैंड की स्टाइलिश विभिन्न डिजाइन और फ्रेम के सनग्लासेज अवेलेबल हैं। इसमें रेबन, गुच्ची, पोलरॉईड, फ्लाइंग मशीन, वोग और फ ास्ट ट्रैक के गॉगल्स यूथ को ज्यादा पसंद रहे हैं।

रेट्रो लुक वाले गॉगल्स डिमांड में

अभी युवाओं में रेट्रो लुक वाले गॉगल्स खूब पसंद किए जा रहे हैं। ये गल्र्स की फस्र्ट च्वॉइस बनते जा रहे हैं। स्टाइलिश, स्मार्ट, डिफरेंट दिखने के लिए वह रेट्रोलुक वाले गॉगल्स लगा रही हैं। कॉलेज गोइंग भूमिका ने बताया कि उन्हें समर में आंखों की बहुत चिंता होती है। इसलिए वह रेट्रो लुक वाले चश्मे लगाती हैं। क्योंकि ये चश्मे बड़े और पूरी तरह से आंखों को कवर करते हैं।
यूवी प्रोटेक्शन वाले चश्मे जरूरी

आई एक्सपर्ट डॉ. सिद्दकी कहते हैं कि अल्ट्रावायलेटरेज से सिर्फ स्किन ही नहीं, बल्कि आंखों के लेंस और कॉर्निया को भी नुकसान पहुंचाती है। सनग्लास लें तो अच्छे यूवी प्रोटेक्शन वाले ही लेना चाहिए, जिससे आइज के केयर के साथ-साथ फैशन भी बरकरार रहेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned