समर सीजन विथ फ्रेश कलेक्शन

मौसम के साथ फैशन वल्र्ड में आया बदलाव

सतना. मार्च में अब हर किसी को नए मौसम का एहसास होने लगा है। मौसम के साथ फैशन वल्र्ड ने भी करवट ली है। शहर के तमाम शॉपिंग माल और ब्रांडेड शोरूम से लेकर छोटे-छोटे गारमेंट्स दुकानों में भी फ्रेश अराइवल यानी कि नए सीजन के बेस्ट कलेक्शन चुके हैं। सभी जगह हल्की गर्मी में पहनने वाले नए डिजाइन की टी-शर्ट, कुर्ती, कॉटन पैंट, टी-शर्ट, श्रग और अन्य तरह की मेल-फ ीमेल और किड्स के लिए ड्रेसेस मिल रहे हैं।

बदल रहा है हर किसी का ड्रेसिंग सेंस
इन दिनों मौसम के अनुसार लोगों की ड्रेसिंग सेंस भी बदल रही है। यही कारण है कि आप लोग न्यू ड्रेसेस की शॉपिंग करने में व्यस्तता दिखा रहे हैं। ऐसे में लोगों की पसंद का पूरा ख्याल रखते हुए सभी जगह न्यू अराइवल में लेटेस्ट डिजाइन की ढेरों कलेक्शन :ष्शश्च4ह्म्द्बद्दद्धह्ल:पलब्ध है। इसमें लाइट समर कलेक्शन में अधिक ड्रेसेस है, जिसे मार्च से पहनना लोग ज्यादा पसंद करते हैं।

क्रॉप टॉप लड़कियों की पहली पसंद

वैसे तो फैशन के मामले में लड़कियों की ड्रेसेस हमेशा से आगे रही है। इसलिए वे अपने पसंद का ख्याल रखते हुए हर बार की तरह शॉपिंग करने में आगे रहती है। मार्केट में कुछ ऐसा ही असर देखने को मिल रहा है। वे अपने लिए लाइटवेट ड्रेस, लाइट कलर में कैरी करना पसंद कर रही हैं।

लड़कों के लिए भी मिल रहे हैं फ्लोरल प्रिंट
इन दिनों फैशन और स्टाइल की बात करें तो लड़कियों के तुलना में लड़के भी कम नहीं है। यहां कई युवा हर साल फैशन के साथ खुद को अप-टू-डेट रखना चाहते हैं। इसलिए कई जगहों पर मेंसवेयर में भी कई न्यू कलेक्शन लग गए हैं। वैसे तो इस मौसम में लड़कों का सबसे ज्यादा हाफ शर्ट और टी-शर्ट पसंद है, लेकिन इन दिनों ऐसे ड्रेस की कलर और डिजाइन में फ र्क आ गई है। इसलिए कई शॉप में लड़कों के लिए फ्लोरल प्रिंट रहे हैं।

Jyoti Gupta Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned