लोक नृत्य प्रस्तुत कर छात्राओं ने मोह लिया मन

लोक नृत्य प्रस्तुत कर छात्राओं ने मोह लिया मन
The colorful presentation in the annual festival

Jyoti Gupta | Publish: May, 05 2019 09:58:21 PM (IST) | Updated: May, 05 2019 09:58:22 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

वार्षिकोत्सव में दी रंगारंग प्रस्तुति

सतना. श्री रामाकृष्णा पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के आडिटोरियम में वार्षिकोत्सव में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। छात्राओं ने लोक नृत्य प्रस्तुत कर मन मोह लिया । कार्यक्रम की शुरुआत प्रिज्म जॉनसन लि. के सिनियर प्रेसिडेंट एचआर एमके झा, महाविद्यालय के प्राचार्य अग्निवेश अग्निहोत्री ने की। मौके पर महाविद्यालय में वर्षभर में आयोजित गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। महाविद्यालय के चेयरपर्सन के नाम पर इंस्पायरिंग अवार्ड की भी शुरुआत की गई। जिसमें महाविद्यालय के उन कर्मचारियों, छात्रों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने अपनी लगन से एक नया मुकाम हासिल किया है। महाविद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से दर्शको का मन मोह लिया। छात्र-छात्राओं ने पंजाबी, राई, राजिस्थानी, बिहू, वेस्टर्न नृत्य विधाओं की मनमोहक प्रस्तुति दी । छात्र-छात्राओं ने पंजाबी, राई, राजिस्थानी, बिहू, वेस्टर्न नृत्य विधाओं की मनमोहक प्रस्तुति दी । कंप्यूटर साइंस विभाग के छात्रों ने नाट्क का मंचन कर पुलवामा में शाहिद हुए जवानों को नम आंखों से श्रद्धाजंलि दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned