scriptशहर के रास्ते दिनभर रहे सूने, चुनाव परिणाम जानने टीवी, मोबाइल पर गड़ाए रहे नजर | The enthusiasm shown in the people to know the results of election | Patrika News

शहर के रास्ते दिनभर रहे सूने, चुनाव परिणाम जानने टीवी, मोबाइल पर गड़ाए रहे नजर

locationसतनाPublished: May 23, 2019 10:09:37 pm

Submitted by:

Vikrant Dubey

लोकसभा चुनाव परिणाम जानने लोगों में दिखा उत्साह

The enthusiasm shown in the people to know the results of election

The enthusiasm shown in the people to know the results of election

सतना. लोकसभा चुनाव परिणाम जानने गुरुवार को लोगों में खासी उत्सुकता देखने को मिली। शहर की सड़के सुबह से लेकर शाम तक सूनी रहीं। बाजार अन्य दिनों के मुकाबले खाली रहे। लोग दिनभर रिजल्ट जानने टीवी, मोबाइल, लैपटॉप में नजरें गड़ाए रखे। यह जानने का प्रयास करते रहे किस दल को कितनी सीटें मिली। किसकी सरकार बन रही है। देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। एेसी ही स्थिति स्टेशन रोड स्थित इलेक्ट्रानिक शॉप में देखने को मिली।
किसकी बनेगी सरकार जानने की थी उत्सुकता
इलेक्ट्रानिक शॉप के संचालक विनोद पंजवानी ने बताया, लोकसभा के चुनाव परिणामों पर सुबह से ही नजर बनाए हुए थे। हमें यह जानने की उत्सुकता थी कि किस राजनीतिक दल को बहुमत प्राप्त होगा। कहीं फिर से त्रिशंकु लोकसभा की स्थिति तो नहीं बन रही। रुझाानों ने स्पष्ट कर दिया कि लोगों ने क्षेत्रीय दलों को इस बार भी नकार दिया है।
प्रत्याशी नहीं मोदी पहली पसंद
मारुती नगर निवासी शिवम पाण्डेय ने कहा, नरेंद्र मोदी असाधारण व्यक्तिव के धनी हैं। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को दुनिया से अलग-थलग करवा दिया। चीन को भी मजबूरी में हाफिज के मामले में मौन रखना पड़ा। यह मोदी की कुशल विदेश नीति के कारण ही संभव हो पाया। इसलिए हम चाहते थे मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बने।
लोगों का जीता विश्वास
एड सुंदर लाल पाण्डेय ने कहा, मोदी ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देकर लोगों का विश्वास जीता। सबका साथ-सबका विकास केवल नारा नहीं था इस दिशा में काम करके भी दिखाया। जिसकी वजह से मोदी लोगों की पहली पसंद थे। लोगों ने दूसरी बार भाजपा को सरकार बनाने का अवसर दिया।
लोगों को मजबूरी नहीं मजबूत सरकार चाहिए थी
दिलीप कुमार ने कहा, लोकसभा चुनाव परिणाम पर सुबह से ही नजर बनाए हुए थे। हम चाहते थे देश को गठबंधन की मजबूर सरकार की बजाए मजबूत सरकार मिले। जिसका नेतृत्व सक्षम व्यक्तितव के पास हो जिससे देश को नयी दिशा मिल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो