scriptसराफा दुकान के कर्मचारी को लूटने वाला गिरफ्तार | The man who robbed the bullion shop arrested | Patrika News

सराफा दुकान के कर्मचारी को लूटने वाला गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Oct 23, 2019 09:31:09 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

दो महीना पहले हुई थी वारदात, पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल

The man who robbed the bullion shop arrested

The man who robbed the bullion shop arrested

सतना. शहर कोतवाली इलाके में रेलवे स्टेशन रोड पर सराफा दुकान के कर्मचारी पर रॉड से हमला करते हुए लूटने का एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया है। इसके कब्जे से मोबाइल फोन बरामद करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर बुधवार को जेल भेज दिया गया। अब पुलिस आरोपी के दूसरे साथी की तलाश में जुटी है।
जानकारी मिली है कि बिहारी चौक में रहने वाले लालजी गुप्ता पुत्र स्व. राधेश्याम गुप्ता (48) 23 अगस्त की रात करीब साढ़े 10 बजे घर से वेंकटेश मंदिर जाने के लिए निकले थे। मंदिर दर्शन करने के बाद पैदल लौट रहे थे तभी रात करीब साढ़े 11 बजे ग्रीन टॉकीज के पास 4 से 5 की संख्या में आए बदमाशों ने पीछे से हमला कर दिया। रॉड से बेदम पीटते हुए लालजी के पास से करीब 600 रुपए नकद रकम, मोबाइल फोन, सोने की चेन लूट ली थी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। इसी मामले में मुखबिर से सूचना मिलने पर एसआइ संदीप चतुर्वेदी ने सहयोगी एएसआइ सुभाष चंद्र वर्मा, आरक्षक ब्रजेश सिंह, वाजिद खान की मदद से आरोपी सोनू कोल पुत्र दुर्गा प्रसाद कोल (22) निवासी जूता फैक्ट्री के पास सिंधी कैंप को गिरफ्तार किया है। सोनू के कब्जे से पुलिस ने मोबाइल फोन बरामद करते हुए आइपीसी की धारा 294, 323, 506, 34, 325, 394 के तहत कार्रवाई की है।
तालाब में कूद गया था आरोपी

पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले भी आरोपी का पीछा करते हुए पुलिस ने उसे पकडऩे का प्रयास किया था। तब आरोपी जगतदेव तालाब में कूदकर भाग निकला था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। अब दूसरे फरार आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो