scriptनवविवाहिता की मौत से आक्रोशित भीड़ ने रिश्तेदार को पीटा | The mob was beaten up by the angry mob for the death of the newlywed | Patrika News

नवविवाहिता की मौत से आक्रोशित भीड़ ने रिश्तेदार को पीटा

locationसतनाPublished: Mar 06, 2021 09:10:49 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

चौपहिया वाहनों में की गई तोडफ़ोड़, बिरसिंहपुर के खड़ूरी गांव का मामला, पोस्टमार्टम के बाद जांच में जुटी पुलिस

The mob was beaten up by the angry mob for the death of the newlywed

The mob was beaten up by the angry mob for the death of the newlywed

सतना. सभापुर थाना अंतर्गत बिरसिंहपुर कस्बा के खड़ूरी गांव में एक नवविवाहिता की फांसी से मृत्यु हो गई। जब मृतका के मायके पक्ष को खबर लगी तो वह दौड़े चले गए। यहां मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए रखा था तभी आक्रोशित भीड़ ने ससुराल पक्ष के प्रति गुस्सा उतारते हुए शादी कराने वाले एक रिश्तेदार को बेदम पीट दिया। इस बीच वहां खड़े कुछ चोपहिया वाहनों में भी तोडफ़ोड़ कर दी गई। भीड़ को देख किसी तरह पुलिस और ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए मामला शांत कराया।
पता चला है कि ग्राम खड़ूरी निवासी में चेतना त्रिपाठी पत्नी शंकरदीन त्रिपाठी (27) की फांसी से मृत्यु हुई है। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया गया है कि चेतना का विवाह 4 वर्ष पहले हुआ था। कुआं सोहास के रहने वाले मृतका के मायके पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाता रहा है। जिसकी वजह से चेतना अक्सर परेशान रहती थी। चेतना की एक 3 वर्ष की बच्ची भी है।
पुलिस के सामने बवाल
पुलिस के सामने ससुराल पक्ष के सदस्य महेन्द्र तवारी निवासी बकिया की पिटाई और वाहनों में तोडफ़ोड़ हुई है। इस घटना के बाद मारपीट करने वालों पर भी कार्रवाही की बात उठी। लेकिन पुलिस ने किसी तरह माहौल को अभी शांत कराया है ताकि फिर से शांति व्यवसथा भंग नहीं हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो