झुग्गी बस्ती में चल रहा था कफ सीरप का कारोबार

झुग्गी बस्ती में चल रहा था कफ सीरप का कारोबार
The operation of the cuff syrup was going on in slums

Dheerendra Kumar Gupta | Publish: Jun, 11 2019 12:06:55 AM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

कफ सीरप की 154 सीसी के साथ युवक गिरफ्तार, कोलगवां थाना पुलिस की कार्रवाही

सतना. कोलगवां थाना इलाके के बस स्टैण्ड में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां गांजा, शराब का अवैध कारोबार होने के साथ कफ सीरप भी अवैध तरीके से बेची जा रही है। भनग लगने के बाद कफ सीरप का कारोबार कर रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कार्रवाही के बाद आरोपी को सोमवार की दोपहर अदालत में पेश कर दिया गया।
पुलिस के अनुसार, बस स्टैण्ड परिसर में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले सूरज साकेत पुत्र रामपति साकेत (19) को गिरफ्तार करते हुए इसके घर से 154 सीसी कफ सीरप जब्त की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का बड़ा भाई और परिवार के सदस्य भी नशे के अवैध कारोबार से जुड़े हैं। आरोपी के बड़े भाई श्यामा के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाही भी की गई थी। बस स्टैण्ड की झुग्गी बस्ती में कई दफा कार्रवाही की गई और सख्त हिदायत भी दी गई। लेकिन नशे का कारोबार आरोपी पुलिस से छिपकर कर लेते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned