scriptThe young man died of suffocation | दम घुटने से हुई थी युवक की मौत | Patrika News

दम घुटने से हुई थी युवक की मौत

डॉक्टर पैनल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, बदेरा थाना पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज किया, फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस अधीक्षक ने देखा घटना स्थल

सतना

Published: August 14, 2021 12:36:30 am

सतना. बदेरा थाना क्षेत्र के भदनपुर से लापता एक युवक का शव मिलने के बाद अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। डॉकटर पैनल ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि गला दबाने से दम घुटने के कारण मृत्यु हुई है। यह पता चलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव शुक्रवार की दोपहर बदेरा पहुंचे। उधर, रीवा से फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला भी अपनी टीम के साथ आए। जहां शव मिला था उस स्थान का निरीक्षण करते हुए अब तक सामने आए तथ्यों को अधिकारियों ने जाना। एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद पाठक ने आइपीसी की धारा ३०२ के तहत हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है।
यह है मामला
भदनपुर निवासी लल्लू उर्फ ओम प्रकाश साकेत पुत्र मंगलदीन साकेत (34) का शव भदनपुर पहाड़ के पास बनिया तालाब में मिला था। वह दो दिन से लापता था और 7 अगस्त की शाम पिता ने गुमने की सूचना पुलिस के पास दर्ज कराई थी। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों ने शव रखकर अपना आक्रोश जाहिर करते हुए अपराध कायम और गिरफ्तारी की मांग की थी।
आखिरी बार किससे मिला
इस मामले में पुलिस रामकरण साकेत, हीरामणि, प्रशांत शुक्ला और अतुल शुक्ला सभी निवासी भदनपुर से पूछताछ की गई है। जांच में यह बात सामने आई है कि 6 अगस्त की शाम ओम प्रकाश अपने परिचित पन्ना लाल उर्फ संतोष साकेत और गांव के ही रामकरण साकेत के साथ शराब पिया था। रामकरण ने ही शराब मंगाई थी। रामकरण से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि रात करीब 9 बजे संतोष बाइक से अपने घर निकल गया और पीछे रामकरण भी चल दिया। इसके पीछे ओम प्रकाश निकला जो अचानक गायब हो गया। जब पुलिस ने रामकरण को पूछताछ के लिए बुलाया तो उसने हीरामणि को यह बात बताई। हीरामणि ने प्रशांत और अतुल की मदद से रामकरण की सिफारिश पुलिस से करनी चाही थी। तभी मृतक के परिजन इन चारों पर संदेह जाहिर कर गिरफ्तारी की माांग कर रहे थे।
परिजनों से मिले कप्तान
पुलिस अधीक्षक ने मृतक के परिजन और गांव के कुछ लोगों से मिलकर उनकी बात सुनी है। पीडि़त परिवार को आश्वासन दिया है कि अपराध की जांच निष्पक्ष होगी और जो दोषी होगा उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने थाना बदेरा से बाहर के अधिकारियों से जांच कराने की बात कही है।
The young man died of suffocation
The young man died of suffocation

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.