scriptबहन की ससुराल गए युवक की गला घोंटकर हत्या | The young man who went to his in-laws' house was strangled to death | Patrika News

बहन की ससुराल गए युवक की गला घोंटकर हत्या

locationसतनाPublished: Jun 08, 2021 11:15:14 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

उचेहरा में पुलिस के पास मिला शव, एसपी ने रीवा से बुलाई फॉरेंसिक टीम

MURDER : अंदर से कुंडी लगा कर सोए युवक की बिस्तर में ही गला घोंट कर हत्या

MURDER : अंदर से कुंडी लगा कर सोए युवक की बिस्तर में ही गला घोंट कर हत्या

सतना. बहन की ससुराल में गमी हो जाने पर मां को लेकर गए एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह उसका शव उचेहरा में पुलिस के पास कछरा से बरामद किया गया है। खबर पाते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे। इसके पहले थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा की टीम जांच कार्रवाही शुरू कर चुकी थी। मामला गंभीर समझ आने पर रीवा से फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला को भी मौके पर बुलाया गया।
साले के साथ निकला
पता चला है कि मैहर के ग्राम डाड़ी निवासी अशोक उर्फ शंखू चौधरी पुत्र शंकर प्रसाद चौधरी (३५) की बहन कस ससुराल उचेहरा के नया टोला में है। बहन के चाचा ससुर कोदूलाल का निधन होने पर शंखू अपनी मां को लेकर रविवार की शाम शुद्ध में शामिल होने आया था। यहां रात करीब ९ बजे तक रुकने के बाद शंखू अपने साले ऋतुराज चौधरी के साथ कस्बा में निकल गया।
शराब की पार्टी हुई
शंखू का ससुराल भी उचेहरा के छतरी टोला में है। यह बात सामने आ रही है कि वह साले के साथ निकला और इसके बाद उसने शराब पिया। रात करीब ११ बजे तक शंखू अपने साले और अन्य लोगों के साथ रहा। इसके बाद क्या हुआ कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है। शंखू के भांजे देवा चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसके घरवाले समझते रहे कि मामा अपने ससुराल जाकर सो गए हैं।
रिश्तेदारों से पूछताछ
संदेह के आधार पर पुलिस ने शंखू के साले और कुछ अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू की है। एसपी का कहना है कि नजदीकी रिश्तेदार ने ही घटना को अंजाम दिया है। घटना किन कारणों से किसने की है, जल्द ही इसका पर्दाफास कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो