scriptMP के इस कॉलेज में चोरों ने लगाई सेंध, 8 गार्ड और 4 गनमैन देखते रह गए तमाशा | Theft in govt college Satna | Patrika News

MP के इस कॉलेज में चोरों ने लगाई सेंध, 8 गार्ड और 4 गनमैन देखते रह गए तमाशा

locationसतनाPublished: Jul 16, 2018 04:31:56 pm

Submitted by:

suresh mishra

शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय गहरा नाला की कैंटीन का मामला

Theft in govt college Satna

Theft in govt college Satna

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक कॉलेज की कैंटीन को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया। बताया गया कि कोलगवां थाना क्षेत्र के रीवा रोड स्थित शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय गहरा नाला कैंपस के अंदर चार दिन पहले छात्र-छात्राओं के नास्ता के लिए खोली गई कैंटीन को बदमाशों ने साफ कर दिया। जब सुबह कैंटीन संचालक पहुंचा तो देखते ही उसके होश उड़ गए।
आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद कोलगवां पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरी की जांच शुरू कर दी है। चोरों ने 42 सौ रुपए नगद और करीब 35 हजार का समान चुराया है। सुरक्षा के लिए कॉलेज कैंपस के अंदर 8 गार्ड और 4 गनमैन तैनात किए गए है। फिर भी चोरों ने वारदात कर दी और तैनात गार्ड सोते रह गए।
ये है मामला
डिग्री कॉलेज कैंपस के अंदर मुम्बा फास्ट फूड नाम से कैंटीन संचालिक करने वाले अमित द्विवेदी ने बताया कि 11 जुलाई को कैंटीन का उद्घाटन विधि-विधान से हुआ था। 14 जुलाई की शाम 6 बजे कैंटीन बन्द कर वे घर चले गए थे। दूसरे दिन रविवार की शाम 6 बजे कैंटीन में समान रखने गए थे तब कैंटीन सुरछित थी। कैंटीन में चोरी रविवार-सोमवार की रात में हुई है। जहां से चोरों ने 4200 रुपए नगद और करीब 35 हजार का समान पार कर दिया है।
सुरक्षा पर सवाल
बता दें कि कॉलेज कैंपस के अंदर सुरक्षा के लिए 8 गार्ड और 4 गनमैन तैनात किए गए है। फिर भी चोरों ने वारदात कर दी और किसी को खबर नहीं लगी ये शंका का विषय है। मुख्य बात यह है कि जिस कैंटीन में चोरी की वारदात हुई है वहां कॉलेज प्रशासन ने दरबाजा और खिड़की बांस की लकड़ी से बनवाया था। उक्त कैंटीन का अनुबंध 1 वर्ष के लिए कॉलेज प्रशासन द्वारा किया गया था। लेकिन कैंटीन संचालक को चार दिन के अंदर ही चोरों ने चोंट पहुंचा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो