scriptट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार | Three arrested for attacking the manager of a transport company | Patrika News

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Aug 02, 2020 12:37:57 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

तीनों आरोपी जेल भेजे गए, चौथे की तलाश, सिविल लाइन थाना पुलिस की कार्रवाही

Three arrested for attacking the manager of a transport company

Three arrested for attacking the manager of a transport company

सतना. थाना सिविल लाइन क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर पर हमला करने के मामले में तीन अरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार और डंडे भी जब्त कर लिए गए। कार्रवाही के बाद शनिवार को तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया गया। जहां से तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।
यह है मामला
पता चला है कि दिलीप जायसवाल के ट्रांसपोर्ट में बतौर चालक काम करने वाले सलीम खान पुत्र हमीद खान (39) निवासी सोहावल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सलीम ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब साढ़े 4 बजे वह पतेरी तिराहा स्थित एटीएम से पैसे निकालने गया था। जब वहां पहुंचा तो देखा कि कंपनी के मैनेजर सतीष सोनी एटीएम के बाहर अपनी बाइक पर बैठे हैं। तभी सिविल लाइन रोड तरफ से एक नीले रंग की अपाची बाइक में दो युवक आए और सतीश की बाइक के आगे अपनी गाड़ी लगा दिए। इस बीच एक सफेद कार आई जिसमें सवार युवकों ने उतर कर सतीष से पैसों की मांग करते हुए मारपीट शुरू कर दी। बचने केे लिए सतीश एटीएम बूथ में घुसा तो चौकीदार ने शटर बंद कर दिया। एेसे में आरोपियों ने सतीश की बाइक डंडे, रॉड से तोड़ दी। घटना के बाद सलीम ने अपने मालिक विशाल जयसवाल को फोन किया तो विशाल, पंकज सिंह व दिलीप जायसवाल मौके पर पहुंचे।
यह आरोपी पकड़े गए
पुलिस ने सलीम की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 341, 294, 323, 327, 427, 506, 3४ के तहत मामला कायम किया था। जबकि पीडि़त का कहना था कि आरोपियों ने उसके जेब से 15 हजार रुपए भी निकाले हैं। इसी मामले में टीआइ अर्चना द्विवेदी ने अपनी टीम की मदद से आरोपी प्रशांत सिंह उर्फ नयन सिंह पुत्र अमरजीत सिंह (24) निवासी ग्राम बैरहना, विविध सिंह उर्फ लकी पुत्र जीतेन्द्र सिंह (22) निवासी धनखेर हाल अर्जुन नगर पतेरी, प्रकाश मिश्रा पुत्र सुरेश मिश्रा (21) निवासी अर्जुन नगर पतेरी को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एमपी 19 टी 3532 नंबर की कार और लोहे की रॉड व डंडा जब्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो