script

मध्यप्रदेश में हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, कूलर का करंट लगने से पति-पत्नी समेत दुधमुंहे की मौत

locationसतनाPublished: Jul 21, 2018 04:44:46 pm

Submitted by:

suresh mishra

मध्यप्रदेश में हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, कूलर का करंट लगने से पति-पत्नी समेत दुधमुंहे की मौत

Three died from electric current in sidhi madhya pradesh

Three died from electric current in sidhi madhya pradesh

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिल में एक कूलर के करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है। हादसे में पति-पत्नी समेत दुधमुंहे की मौके पर मौत हो गई है। आसपास के लोगों को जैसे ही इस हादसे की बात पता लगी तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की विद्युत सप्लाई बंद कराई।
फिर शव के पास पहुंची दो सबके होश उड़ गए। परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपकर थाना पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। ये दिल दहलाने देने वाला मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अमरवाह का है।
Three died from electric current in <a  href=
sidhi madhya pradesh” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/07/21/0_1_3135380-m.jpg”>
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक अभिलेष द्विवेदी (30) की पत्नी रिंकू शुक्रवार की शाम 7 बजे के कूलर के पास कंघी कर रही थी। वह कूलर से दूर ही थी लेकिन मासूम आशु के आ जाने के कारण वह कूलर से टच कर गई और उसको करंट लग गया। इसके कुछ देर बाद विद्युत करंट ने आशु को भी चपेट में ले लिया। करंट लगने की भनक मिलने पर बचाने दौड़े पति अभिलेष पिता बृजराज द्विवेदी भी को बिजली खींच ले गई। कुछ ही मिनटों में तीनों पूरी तरह करंट के गिरफ्त में आ गए और तीनों की मौत हो गई है।
गांव में पसरा मातम
कुछ देर बाद घर के सदस्यों को जब तीनों की आहट नहीं मिली तो कमरे की ओर गए। वहां का दृश्य देखकर सभी अवाक रह गए। किलकारी मारते हुए घर के बाहर निकलकर आसपास के लोगों को सूचना दी। ग्रामीणों ने तुरंत विद्युत विभाग सहित पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। अमरवाह गांव में घटना के बाद से पूरी तरह मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कूलर ने सेकेंडों में एक परिवार को तबाह कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो