scriptमहिला को मजदूरी देने गए टाइल्स ठेकेदार की हत्या | Tiles contractor killed to pay wages to woman | Patrika News

महिला को मजदूरी देने गए टाइल्स ठेकेदार की हत्या

locationसतनाPublished: Sep 10, 2019 11:01:50 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

मैहर के नकतरा गांव की वारदात, हमला करने के संदेही युवक को हिरासत में लिया

Tiles contractor killed to pay wages to woman

Tiles contractor killed to pay wages to woman

सतना. टाइल्स लगाने का काम करने और ठेका लेने वाले एक युवक की मैहर के नकतरा गांव में हमला करते हुए हत्या कर दी गई। वह महिला मजदूर को मजदूरी देने दूसरे गांव गया था, जहां शक के आधार पर वारदात को अंजाम दिया गया। सोमवार की रात 12.30 बजे हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने एक संदेही युवक को हिरासत में लिया है। उसके साथ ही कुछ अन्य युवकों से भी पूछताछ की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, धतूरा गांव निवासी पप्पू साकेत (34) पुत्र जेठुआ टाइल्स लगाने का काम करता है। वह ठेका भी लेता है और साथी मजदूरों से काम कराता है। सोमवार को ही एक जगह से पप्पू को लेबर पेमेंट मिला था, जिसे देने के लिए वह नकतरा गांव में महिला मजदूर नीतू के पास गया था। वहां उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट हुई और गंभीर चोट लगने से पप्पू की मौत हो गई।
भाई ने लिखाई रिपोर्ट

घटना के बाद पप्पू के भाई फूलचंद साकेत (40) ने पुलिस के पास रिपोर्ट लिखाई है। उसने पुलिस को बताया कि ठेकेदारी का पैसा मिलनेे के बाद मोटर साइकिल से नीतू को पैसा देने नकतरा गया था। रात को कमलभान चौधरी ने फोन पर बताया कि पप्पू की हत्या कर दी गई है। उसे अस्पताल लेकर गए हैं। रात को ही मृत युवक के परिजन अस्पताल पहुंच गए थे।
तीन युवकों पर संदेह

घटना के बाद पुलिस ने आनंद उर्फ नंदा निवासी नकतरा, विजय पटेल और सुग्रीव कोल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी। मामले में आनंद उर्फ नंदा को पुलिस ने आरोपी बनाया है। आनंद पेशे से ऑटो चालक बताया जा रहा है। यह भी पता चला है कि आनंद के खिलाफ पूर्व में छेड़छाड़ का अपराध कायम हुआ था। सूत्रों का कहना है कि नीतू के यहां मजदूरी देने गए पप्पू पर नंदा शक कर रहा था। शक यह था कि वह रात को देर तक उसके घर में क्या करता रहा। एेसे में झगड़ा हुआ और फिर मारपीट के दौरान पप्पू की मौत हो गई। मामले की गुत्थी पूरी तरह सुलझाने के लिए पुलिस संदेह में सामने आए सभी लोगों से पूछताछ कर सबूत जुटा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो