scriptसतना में बारिश के दौरान गिरा टावर, बड़ा हादसा टला | Tower collapsed during rain in Satna, big accident averted | Patrika News

सतना में बारिश के दौरान गिरा टावर, बड़ा हादसा टला

locationसतनाPublished: Mar 05, 2020 12:41:08 am

Submitted by:

Sukhendra Mishra

रीवा-अमरपाटन रोड़ स्थित रुहिया गांव में हुआ हादसा

Tower collapsed during rain in Satna, big accident averted

Tower collapsed during rain in Satna, big accident averted

सतना. पश्चिमी विक्षोभ के कारण बिना मौसम बादलों की रिमझिम जारी है। बुधवार को लगातार चौथे दिन शहर सहित जिलेभर में बारिश दर्ज की गई। सुबह मौसम समान्य रहा। दोपहर में धूप खिली तो लगा मौसम साफ हो गया है, लेकिन दोपहर बाद एक बार फिर से आसमान में काले बादल घिर आए। शाम को जिलेभर में कहीं रिमझिम तो कहीं तेज बारिश हुई। बारिश के साथ चली तेज हवाओं से जनजीवन प्रभातिव हुआ।
रीवा-अमरपाटन रोड स्थित रुहिया गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब सड़क किनारे खड़ा भारी भरकम मोबाइल टावर हवा के झोंके में ताश के पत्तों की तरह जमीन पर ढह गया। जिस समय हादसा हुआ, उस समय बारिश होने के कारण सड़क पर आवाजाही कम थी, इसलिए एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम को तेज हवा के साथ गांव में हल्की बारिश हो रही थी, इस दौरान अचानक टावर ढहने से गांव में दहशत फैल गई। बीच सड़क पर टावर गिरने से सड़क-मार्ग घंटों अवरुद्ध रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से टावर को हटवाया, तब कहीं जाकर सड़क का यातायात बहाल हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो