रेल के पहिए लेकर आ रहा ट्रेलर खाई में गिरा, चालक और परिचालक की मौत

रेल के पहिए लेकर आ रहा ट्रेलर खाई में गिरा, चालक और परिचालक की मौत

By: suresh mishra

Published: 16 May 2018, 02:52 PM IST

सतना। राजस्थान से रेलगाड़ी के पहिया लेकर आ रहा एक ट्रेलर सतना नदी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात हुई इस घटना में ट्रेलर के चालक व परिचालक की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मौके से मृतकों के शव अस्पताल रवाना करते हुए वाहन मालिक से संपर्क साधा है।

ट्रेलर एचआर 55 एन 5675 में रेलगाड़ी के पहिए लोड कर ट्रेलर राजस्थान से सतना की ओर आ रहा था। ट्रेलर के पीछे मोटी जंगीर से पहिए बंधे थे। जब ट्रेलर सतना नदी मोड़ से शहर की ओर आने लगा तभी जंजीर टूटी और ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में जा गिरा।

चालक परिचालक की दबने से मृत्यु

पहियों के वजन से ट्रेलर का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया। सवार चालक परिचालक की दबने से मृत्यु हो गई। मृतकों की पहचान शिव कुमार (34) निवासी खवाली तहसील लक्ष्मणगढ़ सीकर (राजस्थान), संदीप पुत्र गिरधारी निवासी खारे रारन तहसील लक्ष्मणगढ़ सीकर के रूप में की गई है। परिजनों के आने पर पहचान की पुष्टि कराई जाएगी।

महिला ने मायके में लगाई फांसी
धारकुण्डी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार, हरसेड़ निवासी रेखा कोल पत्नी सुनील कोल (22) का ससुराल बगरहा चित्रकूट में है। तीन साल पहले शादी के बाद एक साल तक ससुराल में रेखा रही। इसके बाद मायके आकर रहने लगी। यहां सोमवार की रात साढ़े 9 बजे वह सोने चली गई थी। अगली सुबह परिवार के सदस्यों ने देखा तो रेखा फांसी पर लटकी मिली।

हमलावर गिरफ्तार
जैतवारा थाना पुलिस ने युवक पर हमला करने के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, तीन माह पूर्व शराब के लिए पैसा न देने पर जैतवारा में अमित जायसवाल के ऊपर आरोपी रावेन्द्र सिंह पुत्र राम बहादुर सिंह (21) निवासी डाड़ी टोला ने हमला कर दिया था। घटना के बाद पीडि़त की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 327 के तहत अपराध कायम किया गया था।

suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned